Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Villager Tied Thief To The Poll

घर में घुसे चोर को रात में पकड़कर खूंटे से बांधा, फिर गांव वालों ने किया ये हाल

चोर जब तक अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता तब तक घर का मालिक जाग गया।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 09, 2018, 08:26 AM IST

घर में घुसे चोर को रात में पकड़कर खूंटे से बांधा, फिर गांव वालों ने किया ये हाल

शिवपुरी(ग्वालियर).जिले के छर्च मानपुर गांव में बुधवार रात करीब तीन बजे एक घर में घुसा, चोर जब तक अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता तब तक घर का मालिक जाग गया। घर के मालिक ने आवाज देकर गांववालों को इकट्ठा किया और चोर को दबोच लिया। सभी ने उसे घर के बाहर लगे खूंटे से बांध दिया। पूरी रात चोर उसी खूंटे से बंधा रहा। सुबह पुलिस के हवाले कर दिया गया। चोरी की वारदात को अंजाम दे रही थी...


- पुलिस के मुताबिक गांव में एक गैंग कुछ दिनों से गांवों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रही थी। बुधवार रात चार लोगों की गैंग आ धमका।

-इनमें से एक बुद्धूराम कुशवाह के घर में चोरी की नीयत से घुसा और दूसरा दीपक पास ही हरविलास के घर में घुस गया। लेकिन यह अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता उससे पहले ही बुद्धूराम जाग गए।

- उसने घर में घुसे चोर राहुल को दबोच लिया। जैसे ही उसने राहुल को दबोचा तो पास के घर में चोरी करने घुसा दीपक भाग खड़ा हुआ।

- इसके अलावा चोरों के दो अन्य साथी जो बाहर खड़े थेे, वे भी भाग खड़े हुए। गांव के लोगों ने राहुल को रस्सी से बांध दिया।

- लोगों का कहना है कि राहुल ने अपने अन्य साथियों के नाम बताए। लेकिन पुलिस ने सिर्फ राहुल पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी गया कुछ छोटा- मोटा सामान भी बरामद किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr mein ghuse chor ko raat mein pkड़kar khunte se baandhaa, fir gaaanv vaalon ne kiyaa ye haal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×