ग्वालियर

--Advertisement--

टैंकर देख पानी के लिए दौड़े लोग, पहले भरने को लेकर जमकर हुई पत्थरबाजी

उपनगर ग्वालियर के गुदड़ी मोहल्ले में टैंकर से पहले पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

Danik Bhaskar

Dec 28, 2017, 07:34 AM IST

ग्वालियर. उपनगर ग्वालियर के गुदड़ी मोहल्ले में टैंकर से पहले पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। पहले मुंहवाद हुआ इसके बाद दोनों पक्षों के बीच पत्थर और लात-घूंसे चल गए। इसमें 4 लोग घायल हो गए। आधा घंटा विवाद चलने के बाद पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया। घटना बुधवार दोपहर लगभग 12.30 बजे की है।

- उपनगर ग्वालियर के गुदड़ी मोहल्ले में टैंकर से पानी की सप्लाई होती है। बुधवार की दोपहर 12.30 बजे यहां पर टैंकर पानी सप्लाई के लिए आया था। टैंकर आते ही मोहल्ले के लोग पानी भरने के लिए दौड़ पड़े। यहां गीता पत्नी इंद्रपाल कौर और लाडो पत्नी जावेद खान का परिवार भी पानी भरने के लिए आया था।

- पहले पानी भरने को लेकर इंद्रपाल और लाडो के बीच विवाद हो गया। पहले मुंहवाद हुआ और इसके बाद दोनों परिवारों के लोग भी आ गए। लात-घूंसें चले और इसके बाद दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया। मारपीट और पथराव में गीता, रवि, लाडो तथा जावेद घायल हो गए।

- पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची अौर घायलों को अस्पताल भेजने के बाद लाडो की शिकायत पर संजू पंजाबी, रवि पंजाबी, मिंगा और ऊबी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा गीता की शिकायत पर जावेद, रज्जाक, चुगी खान और गोरे खान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।

विवाद के बाद मोहल्ले के लोग नहीं भर पाए पानी
- दाे पक्षों के विवाद में पथराव होने के बाद टैकर से पानी भरने के लिए आए स्थानीय लोग पानी नहीं भर पाए। हंगामे के बाद टैंकर का ड्राइवर टैंकर लेकर यहां से चला गया था।

Click to listen..