--Advertisement--

सूट पहनकर 3 मिनट रैकी, मौका मिलते ही दी चोरी की वारदात को अंजाम

शादी में किसी को शक न हो इसलिए कोट, पेंट पहनकर घूमता रहा। घूम-घूमकर हर कमरे में झांका और देखा कि कहां क्या रखा है।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 07:43 AM IST
Wearing Suit for minutes Rakhi

ग्वालियर . शादी में किसी को शक न हो इसलिए कोट, पेंट पहनकर घूमता रहा। घूम-घूमकर हर कमरे में झांका और देखा कि कहां क्या रखा है। फिर एक युवक से बीड़ी मांगी। जैसे ही मौका मिला, महिलाओं के कमरे में घुसा और सामान लेकर चला गया। चोरी होने के बाद महिलाओं को पता लगा। इसके बाद उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन वह नहीं मिला। घटना नई सड़क स्थित महावीर धर्मशाला में बीती रात आयोजित शादी समारोह की है। परिजनों ने शुक्रवार सुबह थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई।

- सराफा बाजार निवासी बर्तन कारोबारी संजय अग्रवाल के बेटे शिवम की गुरुवार को शादी थी। शादी समारोह महावीर धर्मशाला में था। यहीं वधू पक्ष के लोग भी रुके थे। गैलरी के पास ही स्थित कमरों में वर पक्ष के लोग रुके थे।

- दो कमरों में महिलाएं मौजूद थीं। रात करीब डेढ़ बजे कुछ लोग सो गए और कुछ लोग फेरे पर मौजूद थे। इसी बीच एक युवक वहां आया। वह बिलकुल मेहमानों की तरह गैलरी में घूमता रहा। वह सफेद रंग का सूट पहने था।

- रैकी करने के बाद एक कमरे में घुसा और दो मोबाइल, 12 हजार रुपए नगद, एक अंगूठी चोरी कर ले गया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। जब वह सामान चोरी करके ले जा रहा था, तभी उसे दो महिलाओं ने बाहर आते देखा।

- उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सामान गायब था। इसके बाद वह बाहर आईं और उसके बारे में बताया। गश्त का ताजिया और हनुमान चौराहा तक उसे देखा लेकिन वह नहीं मिला। सुबह पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाईं। सीसीटीवी फुटेज में घटनाक्रम तो पूरा नजर आ रहा है लेकिन कैमरे की क्वालिटी खराब होने की वजह से चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा।

Wearing Suit for minutes Rakhi
X
Wearing Suit for minutes Rakhi
Wearing Suit for minutes Rakhi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..