Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Wearing Suit For Minutes Rakhi

सूट पहनकर 3 मिनट रैकी, मौका मिलते ही दी चोरी की वारदात को अंजाम

शादी में किसी को शक न हो इसलिए कोट, पेंट पहनकर घूमता रहा। घूम-घूमकर हर कमरे में झांका और देखा कि कहां क्या रखा है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:43 AM IST

  • सूट पहनकर 3 मिनट रैकी, मौका मिलते ही दी चोरी की वारदात को अंजाम
    +1और स्लाइड देखें

    ग्वालियर .शादी में किसी को शक न हो इसलिए कोट, पेंट पहनकर घूमता रहा। घूम-घूमकर हर कमरे में झांका और देखा कि कहां क्या रखा है। फिर एक युवक से बीड़ी मांगी। जैसे ही मौका मिला, महिलाओं के कमरे में घुसा और सामान लेकर चला गया। चोरी होने के बाद महिलाओं को पता लगा। इसके बाद उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन वह नहीं मिला। घटना नई सड़क स्थित महावीर धर्मशाला में बीती रात आयोजित शादी समारोह की है। परिजनों ने शुक्रवार सुबह थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई।

    - सराफा बाजार निवासी बर्तन कारोबारी संजय अग्रवाल के बेटे शिवम की गुरुवार को शादी थी। शादी समारोह महावीर धर्मशाला में था। यहीं वधू पक्ष के लोग भी रुके थे। गैलरी के पास ही स्थित कमरों में वर पक्ष के लोग रुके थे।

    - दो कमरों में महिलाएं मौजूद थीं। रात करीब डेढ़ बजे कुछ लोग सो गए और कुछ लोग फेरे पर मौजूद थे। इसी बीच एक युवक वहां आया। वह बिलकुल मेहमानों की तरह गैलरी में घूमता रहा। वह सफेद रंग का सूट पहने था।

    - रैकी करने के बाद एक कमरे में घुसा और दो मोबाइल, 12 हजार रुपए नगद, एक अंगूठी चोरी कर ले गया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। जब वह सामान चोरी करके ले जा रहा था, तभी उसे दो महिलाओं ने बाहर आते देखा।

    - उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सामान गायब था। इसके बाद वह बाहर आईं और उसके बारे में बताया। गश्त का ताजिया और हनुमान चौराहा तक उसे देखा लेकिन वह नहीं मिला। सुबह पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाईं। सीसीटीवी फुटेज में घटनाक्रम तो पूरा नजर आ रहा है लेकिन कैमरे की क्वालिटी खराब होने की वजह से चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा।

  • सूट पहनकर 3 मिनट रैकी, मौका मिलते ही दी चोरी की वारदात को अंजाम
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Wearing Suit For Minutes Rakhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×