--Advertisement--

बेटी के लिए रिश्ता देखने गए थे पिता, घर के पर बेटे की हुई ऐसी दर्दनाक मौत

ट्यूबबेल पर सो रहे एक लड़के के अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:32 AM IST
सुनील बघेल नाम के इस शख्स की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। सुनील बघेल नाम के इस शख्स की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।

भिंड(ग्वालियर). शहर के थाना क्षेत्र के गांव परा में ट्यूबबेल पर सो रहे एक लड़के के अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना बुधवार गुरूवार की दरम्यानी रात की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही रात में ट्यूबबेल पर सोए युवक से पूछताछ कर रही है। क्या है मामला...


- भिंड शहर के किला के पीछे रहने वाले भीकम सिंह बघेल की परा गांव में खेती है। उनका 30 साल का बेटा सुनील बघेल बुधवार रात परा गांव को अपने रिश्तेदार सोनू बघेल और गांव के बुजुर्ग भूरे के साथ खेत पर ट्यूबबेल पर सोया था।

- रात के समय सोनू गाय भगाने के लिए चला गया। इसी दौरान रात 12 बजे से एक बजे के बीच अज्ञात बदमाश सुनील की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना गुरुवार की सुबह चार बजे अटेर पुलिस को लगी।

- पुलिस भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। लाश को कब्जे में लेकर उसे भिंड जिला अस्पताल भेजा। साथ ही पीएम के बाद परिवार के हवाले कर दिया। वहीं अटेर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही वह साथ सो रहे सोनू को थाने ले गई है। जहां उससे पूछताछ चल रही है।

पिता बहन के लिए रिश्ता देखने गए थे बाहर

- बताया जा रहा है कि सुनील बघेल के पिता भीकम सिंह बुधवार को अपनी बेटी यानि सुनील की बहन के लिए रिश्ता ढूंढने के लिए सिलसिले में बाहर गए थे। इसलिए सुनील खेत पर बने ट्यूबबेल पर सोने के लिए गया था। सुनील के पास एक बेटा और बेटी है।

पोस्टमार्टम रूम के बाहर खड़े परिजन। पोस्टमार्टम रूम के बाहर खड़े परिजन।
मृतक के मासूम। मृतक के मासूम।
X
सुनील बघेल नाम के इस शख्स की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।सुनील बघेल नाम के इस शख्स की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।
पोस्टमार्टम रूम के बाहर खड़े परिजन।पोस्टमार्टम रूम के बाहर खड़े परिजन।
मृतक के मासूम।मृतक के मासूम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..