• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • भाजपा में लोधी समाज सक्रियता से निभा रहा दायित्व: कांकर
--Advertisement--

भाजपा में लोधी समाज सक्रियता से निभा रहा दायित्व: कांकर

लोधी राजपूत समाज के कार्यक्रम में खड़े भाजपा जिलाध्यक्ष व समाज के पदाधिकारी। गोरमी में हुई लोधी राजपूत समाज की...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:30 AM IST
लोधी राजपूत समाज के कार्यक्रम में खड़े भाजपा जिलाध्यक्ष व समाज के पदाधिकारी।

गोरमी में हुई लोधी राजपूत समाज की बैठक

भास्कर संवाददाता | गोरमी

गोरमी कस्बे के मोरोली पशुपतिनाथ मंदिर में लोधी राजपूत समाज के युवाओं की बैठक आयोजित की गई। जिसमें भाजपा पार्टी में बनाए गए पदाधिकारी व समाज का युवा वर्ग मौजूद रहा। बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कांकर रहे। बैठक में कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष श्री कांकर का सम्मान करते हुए पुष्पहार भेंट किया। इस अवसर पर श्री कांकर ने कहा लोधी राजपूत समाज को राजनीति की मुख्य धारा में लाने में भाजपा की बड़ी भूमिका रही है। पार्टी ने कल्याण सिंह और साध्वी उमा भारती के रूप में देश को दो मुख्यमंत्री दिए। जो आज भी पार्टी हित में कार्य करते हुए पार्टी में अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं।

पार्टी हित में समाज की नैतिक जिम्मेदारी: बैठक में जिलाध्यक्ष श्री कांकर ने कहा भाजपा हमेशा लोधी समाज की भलाई के लिए कार्य करती रही है। इसलिए मुझे खुशी है कि समाज के लोग बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी से जुड़े हुए समाज के लोगों का नैतिक दायित्व है कि वह हमेशा संगठन को मजबूत बनाने और सरकारी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाने में सहयोग निभाएं। इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुरदेव नरवरिया ने कहा भाजपा ने अपने समाज की उन्नति को लेकर हमेशा उचित कदम उठाए हैं। बैठक का संचालन भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री सत्यभान नरवरिया ने किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष भरत शर्मा, रामधुन सिंह नरवरिया, राधेश्याम सिंह, राघवेंद्र, रामकिशोर, अशोक सिंह, प्रहलाद सिंह, भानु प्रताप, सुरेश, शिशुपाल, पप्पू आदि मौजूद रहे।

संगठन की नीतियां अपनाएं

लोधी समाज की बैठक में समाज के युवा नेता भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कर रहे पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री सत्यभान सिंह नरवरिया ने कहा भाजपा सरकार ने राज्य में चौतरफा विकास किया है। विकास के लिए सरकार ने नई-नई योजनाएं किसानों व गरीबों के लिए संचालित की हैं, जिनका लाभ लेकर वह अपना जीवन सफल बना सकते हैं।