• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • वॉच टॉवर से गिरकर एयरफोर्स के सुरक्षा गार्ड की मौत
--Advertisement--

वॉच टॉवर से गिरकर एयरफोर्स के सुरक्षा गार्ड की मौत

महाराजपुरा के एयरफोर्स परिसर में वॉच टॉवर पर सुरक्षा कर रहे डिफेंस सिक्योरिटी कोर के सुरक्षा गार्ड की गिरने से...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
महाराजपुरा के एयरफोर्स परिसर में वॉच टॉवर पर सुरक्षा कर रहे डिफेंस सिक्योरिटी कोर के सुरक्षा गार्ड की गिरने से मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह की है। सुरक्षा गार्ड को इलाके लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई।

टीआई महाराजपुरा अनीता मिश्रा के अनुसार, एयरफोर्स की डिफेंस सिक्याेरिटी कोर मेंं रिटायर्ड सेना कर्मी को रखा जाता है। बलराम सिंह (56) सेना से रिटायर होने के बाद एयरफोर्स की डिफेंस सिक्योरिटी कोर ज्वाइन कर ली थी। शनिवार सुबह 9.30 बजे वह वॉच टॉवर पर थे उसी दौरान नीचे गिर पड़े थे। तत्काल उन्हें अस्पताल में लेकर गए, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर जो आपको जानना जरूरी है।

9 दिन पहले खंभे से गिरकर घायल हुए इलेक्ट्रिशियन ने दम तोड़ा

ग्वालियर|
ठेकेदार पर आरोप बिजौली में रतवाई गांव के पास खंबे पर काम करने के दौरान गिरने से घायल हुए इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गई। हादसा 23 मार्च को लाइन में करंट आने की वजह से हुआ था और इसमें 5 लोग घायल हुए थे। मृतक के परिजन ने बिजली कंपनी के ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार, बिजौली में रहने वाले दिलीप झा (25) तथा उसके 4 साथी 23 मार्च को रतवाई में बिजली की लाइन दुरुस्त करने का काम कर रहे थे। लाइन को बंद कर दिया गया था। लेकिन अचानक ही लाइन में करंट आया और दिलीप खंभे से नीचे गिर गया। करंट आने से देवेंद्र, ओमप्रकाश जाटव, धरमवीर और कल्लू जाटव भी घायल हुए थे। उनके हल्की चोटें थीं इसलिए जल्द ही स्वस्थ हो गए लेकिन दिलीप को खंभे से गिरने की वजह से गंभीर चोट आई थीं, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। धरमवीर का कहना है कि ठेकेदार की लापरवाही की वजह से दिलीप की मौत हुई है और उसने इलाज के लिए भी रुपए नहीं दिए थे।