• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • तेज रफ्तार कार की टक्कर से पलटा टेंपो, उसमें सवार थे मारपीट में घायल बुजुर्ग, दबने से मौके पर हुई मौत
--Advertisement--

तेज रफ्तार कार की टक्कर से पलटा टेंपो, उसमें सवार थे मारपीट में घायल बुजुर्ग, दबने से मौके पर हुई मौत

Gwalior News - बस स्टैंड के आगे शुक्रवार रात होली का जश्न मनाकर लाैट रहे दो युवक नशे में तेज गति से कार दौड़ा रहे थे। युवकों ने...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:15 AM IST
तेज रफ्तार कार की टक्कर से पलटा टेंपो, उसमें सवार थे मारपीट में घायल बुजुर्ग, दबने से मौके पर हुई मौत
बस स्टैंड के आगे शुक्रवार रात होली का जश्न मनाकर लाैट रहे दो युवक नशे में तेज गति से कार दौड़ा रहे थे। युवकों ने सामने से आ रहे एक टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो पलट गया और उसमें सवार वृद्ध की मौत हो गई जबकि उनका बेटा घायल हो गया। कार चालक और उसका साथी कार छोड़कर भाग निकले। टेंपो चालक भी भाग गया। कार में ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट साइज फोटो मिले हैं। इस आधार पर पुलिस ने जांच की तो ड्राइविंग लाइसेंस एक समाचार पत्र के इवेंट मैनेजर का निकला। पड़ाव थाना पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर कार मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गुंधारा निवासी रमेश परिहार पुत्र परशुराम (60) की मारपीट वहीं रहने वाले देवेन्द्र पाल ने शुक्रवार शाम को कर दी। इसमें उनके सिर और हाथ में चोट लगी थी। पुलिस उन्हें जिला अस्पताल लेकर आई। उनके साथ बेटा पिंटू (28) भी था। यहां उनकी ड्रेसिंग हुई। एमएलसी के बाद पुलिसकर्मी थाने चले गए। इन्होंने वापस जाने से यह कहकर इनकार कर दिया कि रात अधिक हो गई है इसलिए वह यहां निंबाजी की खो में रहने वाली अपनी बेटी के यहां जाएंगे। बारादरी चौराहे से दोनों टेंपो एमपी 07 आर 2381 में सवार हुए। टेंपो चालक ने टेंपो बस स्टैंड की तरफ ले लिया, जिससे वहां से सवारी मिल जाएं। रात करीब 11.45 बजे टेंपो बस स्टैंड रोड से गुजर रहा था। सामने से सफेद रंग की फॉक्सवेगन पोलो आरजे 14 डब्ल्यूसी 5331 तेज गति से आ रही थी। कार ने टेंपो में टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो पलट गया। टेंपो में बैठे रमेश टेंपो के नीचे दब गए। टक्कर होते ही कार चालक, उसका साथी और टेंपो चालक भाग गया। वहां भीड़ इकट्‌ठी हुई। पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल ले गए, जहां रमेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस जब पहुंची तो कार में ड्राइविंग लाइसेंस व पासपोर्ट साइज फोटो मिला। ड्राइविंग लाइसेंस रमन उपाध्याय निवासी बी-15 विजय नगर कॉलोनी आमखो का निकला। गाड़ी भी उसी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

शराब के नशे में धुत्त थे युवक: मृतक के बेटे पिंटू ने बताया कि हम टेंपो के नीचे दबे थे। कार सवार युवक मदद को भी आगे नहीं आए। जैसे ही टक्कर लगी तो सबसे पहले दोनों उतरकर भागे। दोनों शराब के नशे में थे। चालक के साथ जो युवक था वह मदद करने की बजाय गालियां देकर भागा। शराब के नशे में गाड़ी चला रहा युवक भागते में एक बार गिरा भी।

आरोपी ईवेंट मैनेजर व उसके साथी की पुलिस कर रही तलाश

रमेश परिहार

घटनास्थल पर कार छोड़कर भाग गए आरोपी। कार की तलाशी के दौरान बरामद ड्राइविंग लाइसेंस।

राॅन्ग साइड आ रहा था टेंपो

पुलिस ने बताया कि टेंपो चालक बारादरी की तरफ से आ रहा था। उसे आकाशवाणी तिराहे से सीधे मानसिंह चौराहा के लिए जाना था, लेकिन उसने सवारियों के चक्कर में टेंपो बस स्टैंड की ओर मोड़ दिया। केन्द्रीय विद्यालय की ओर से टेंपो जा रहा था और बस स्टैंड की आेर से कार आ रही थी। कार तेज गति में थी। कार चालक ने ब्रेक नहीं मारे और सामने से ठोक दी। इस वजह से टेंपो चालक भी भाग गया।

अारोपियों की तलाश कर रहे हैं


X
तेज रफ्तार कार की टक्कर से पलटा टेंपो, उसमें सवार थे मारपीट में घायल बुजुर्ग, दबने से मौके पर हुई मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..