• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • न्यूड मेकअप में आया आईब्रो जैल, समर में लंबे समय तक देता है यह स्टाइलिश लुक
--Advertisement--

न्यूड मेकअप में आया आईब्रो जैल, समर में लंबे समय तक देता है यह स्टाइलिश लुक

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST

Gwalior News - समर में होने वाली शादी और पार्टी के लिए इस समय सबसे ज्यादा चलन में हैं यह मेकअप सिटी रिपोर्टर | ग्वालियर समर में...

न्यूड मेकअप में आया आईब्रो जैल, समर में लंबे समय तक देता है यह स्टाइलिश लुक
समर में होने वाली शादी और पार्टी के लिए इस समय सबसे ज्यादा चलन में हैं यह मेकअप

सिटी रिपोर्टर | ग्वालियर

समर में न्यूड मेकअप का ट्रेंड गर्ल्स के बीच देखा जा रहा है। इस मेकअप की खासियत है कि यह फेस पर नेचुरल दिखता है और पसीना आने पर बहता नहीं हैं। ऐसे में शादी और पार्टी के लिए ब्यूटी पार्लर पर न्यूड मेकअप की बुकिंग सबसे ज्यादा हो रही है। ब्यूटी एक्सपर्ट गुलनाज जावेद ने बताया कि आमतौर पर नेचुरल लुक के लिए यह मेकअप पॉपुलर है। चूंकि समर सीजन के आते ही धूप से त्वचा काली हो जाती है। पसीने की वजह से त्वचा चिपचिपी दिखने लगती है। ऐसे में न्यूड मेकअप से इन दोनों ही समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है। इस मेकअप में प्रोडक्ट का कम से कम यूज होता है और चेहरे पर स्मूद शाइनिंग बनी रहती है। जिससे रात में फोटो भी बहुत अच्छे आते हैं।

इसमें नेचुरल प्रोडक्ट का उपयोग होता है। इससे स्किन को कोई प्रॉब्लम भी नहीं होती है।

मल्टीकलर में यह मेकअप फबता है।

आंखों पर नेचुरल लुक देने के लिए यूज होता है काजल

न्यूड मेकअप लुक में आंखों को नेचुरल लुक देने के लिए पलकों पर ब्लैक मस्कारा लगाकर उन्हें कर्ल किया जाता है। उसके बाद आंखों के केवल ऊपरी अंदरूनी कोने के भीतर वाटर लाइन पर काजल लगाया जाता है। इससे पलकें खूबसूरत और घनी नजर आती हैं। इससे ज्यादा प्रोडक्ट का यूज आंखों में नहीं होता है। आई-शैडो में ग्लिटरी नेचुरल शेड्स यूज होते हैं।

फेस के लिए नेचुरल शेड

इसमें त्वचा से मेल खाते नेचुरल शेड्स का फाउंडेशन और कॉम्पेक्ट यूज होता है। इसके साथ हल्के गुलाबी या बेबी पिंक जैसे लिप कलर का प्रयोग होता हैं। इससे फेस का नेचुरल लुक बना रहता है और गालों पर नेचुरल शाइन।

X
न्यूड मेकअप में आया आईब्रो जैल, समर में लंबे समय तक देता है यह स्टाइलिश लुक
Astrology

Recommended

Click to listen..