• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • सेटिंग से कंपू पर शराब की दुकान का रास्ता साफ
--Advertisement--

सेटिंग से कंपू पर शराब की दुकान का रास्ता साफ

Gwalior News - ग्वालियर

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
सेटिंग से कंपू पर शराब की दुकान का रास्ता साफ
ग्वालियर
नया बाजार स्थित शराब की दुकान को कंपू तिराहे पर शिफ्ट करने का स्थानीय लोग व व्यापारी विरोध कर रहे हैं। इसके बावजूद तिराहे पर ही इस दुकान को खोला जा रहा है।

इस दुकान से सिर्फ पांच मीटर की दूरी से ही अंचल का सबसे बड़ा महिला व शिशु अस्पताल केआरएच है और वॉकिंग डिस्टेंस पर ही कमलाराजा गर्ल्स कॉलेज बना हुआ है, जिसमें 10 हजार से अधिक छात्राएं पढ़ती हैं। इसके बावजूद अफसर इस तिराहे पर दुकान खोलने की परमिशन दे रहे हैं। आबकारी विभाग के अफसरों का साफ कहना है कि दुकान खुलने के बाद मामले की जांच कराई जाएगी। इससे पहले इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है।

दुकान खुलने के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं अफसर

ये हैं फर्म में पार्टनर

गोवर्धनदास एंड कंपनी द्वारा कंपू तिराहे पर खोली गई वाइन शॉप में मुख्य रूप से दो पार्टनर हैं। इसमें भाजपा नेता नरेश गुप्ता के पुत्र मुकेश गुप्ता और भतीजे अमित गुप्ता शामिल हैं। इसी परिवार की बहू पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता और वर्तमान मेयर इन काउंसिल मेंबर खुशबू गुप्ता हैं।

मैं स्वयं इसका रिव्यू करूंगा

 दो दिन पहले यह मामला मेरे संज्ञान में आया था। मैंने कलेक्टर को पूरा मामला देखने के लिए कहा था। वहां अस्पताल और कॉलेज नजदीक हैं, ऐसे में शराब की दुकान स्वीकृत करना गलत है। मैं अब स्वयं ही इस पूरे मामले का रिव्यू करूंगा। बीएम शर्मा, संभागीय आयुक्त एवं प्रभारी आबकारी आयुक्त

X
सेटिंग से कंपू पर शराब की दुकान का रास्ता साफ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..