• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • अभिषेक मर्डर केस के शूटर 5 तक रिमांड पर
--Advertisement--

अभिषेक मर्डर केस के शूटर 5 तक रिमांड पर

Gwalior News - पड़ाव के तानसेन नगर रोड पर अभिषेक तोमर मर्डर केस के शूटर बंटी भदौरिया को पुलिस ने 5 मार्च तक रिमांड पर लिया है।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
अभिषेक मर्डर केस के शूटर 5 तक रिमांड पर
पड़ाव के तानसेन नगर रोड पर अभिषेक तोमर मर्डर केस के शूटर बंटी भदौरिया को पुलिस ने 5 मार्च तक रिमांड पर लिया है। पुलिस उसके जरिए मर्डर के मास्टर माइंड राहुल सिंह तक पहुंचना चाहती है। इसके लिए पुलिस ने बंटी को लेकर राहुल के ठिकानों पर भी दबिश दी लेकिन सुराग नहीं लगा। वहीं बंटी की मदद करने वाले राज उर्फ पृथ्वीराज चौहान को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

तानसेन नगर रोड पर 20 फरवरी की दोपहर अभिषेक तोमर की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अभिषेक के परिजन और उसके दोस्तों ने पंकज सिकरवार सहित 7 लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज करवाए थे लेकिन पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि अभिषेक पर फायरिंग बंटी भदौरिया और आनंद राठौर ने की थी। हत्या की योजना का मास्टर माइंड राहुल सिंह था। पुलिस ने दो दिन पहले बंटी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था। टीआई पड़ाव संतोष सिंह के अनुसार बंटी के साथ उन ठिकानों पर दबिश दी गई जहां पर राहुल के मिलने की उम्मीद थी लेकिन राहुल नहीं मिला। इस बीच पुलिस यह भी पता कर रही है कि अभिषेक के मर्डर के लिए सुपारी किसने दी थी। हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है कि राहुल के मिलने के बाद ही सुपारी देने वालाें के नाम सामने आ पाएंगे।

X
अभिषेक मर्डर केस के शूटर 5 तक रिमांड पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..