Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» पहले पेज के शेष

पहले पेज के शेष

बहन से टीका कराकर लौट रहे... ग्वालियर में रहने वाली बहन के यहां से टीका कराने के बाद लौटकर जा रहे थे। दोपहर लगभग 3...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 03:20 AM IST

बहन से टीका कराकर लौट रहे...

ग्वालियर में रहने वाली बहन के यहां से टीका कराने के बाद लौटकर जा रहे थे। दोपहर लगभग 3 बजे केंद्रीय विद्यालय 4 के पास सामने से आ रही कार एमपी 09- 38-5137 ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। कार की टक्कर से दोनों भाई उछलकर सड़क पर जा गिरे। थोडी ही देर में धीरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दामोदर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज शुरू होने के पहले ही उसकी मौत हो गई। युवकों की जेब से मिले दस्तावेजों से उनकी पहचान हुई तब पुलिस ने उनके परिजन को सूचना दी।

पति को पानी के लिए नहीं पूछना क्रूरता नहीं...

जस्टिस कमल किशोर और सारंग कोटवाल की बेंच ने कहा कि यह क्रूरता नहीं है। महिला खुद भी टीचर है। नौकरी के साथ-साथ वह सुबह-शाम घर पर खाना भी बनाती है। सबूत दिखाते हैं कि लौटते वक्त वह सब्जी भी खरीदती है। जाहिर है कि वह खुद भी काफी थक जाती होगी। लेकिन फिर भी पूरे परिवार के लिए खाना बनाती है और बाकी घरेलू काम करती है। दंपती की शादी 2005 में हुई थी। पति का दावा था कि प|ी देरी से घर आती है और माता-पिता के साथ झगड़ा भी करती है।

कॉपियों के मूल्यांकन से पहले ही जारी...

एसएससी के नियम के इस तरह उल्लंघन के कारण भर्ती प्रक्रिया पर विवाद गहरा गया है। इस परीक्षा में करीब 15 लाख फॉर्म भरे जाते हैं। इस परीक्षा की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसमें बीटेक, एमए, एमबीए पास छात्र बैठते हैं।

एसएससी की सफाई : एसएससी के अंडर सेक्रेटरी जी नायक ने कहा कि पेपर 1 परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों को डाॅक्यूमेंटेशन के लिए बुलाया है। उन्होंने पत्र के माध्यम से बताया कि जो बच्चे पेपर 2 के एग्जाम में अनुपस्थित थे या क्वालिफाई नहीं कर पाएंगे उनका चयन नहीं होगा।

बाथटब में पूरी तरह से डूबी मिली थीं श्रीदेवी...

एक बार न्यू जर्सी और एक बार वैंकूवर। बोनी उस दिन 3:30 बजे की फ्लाइट से रवाना हुए और 6:20 बजे (स्थानीय समय के अनुसार) शाम को दुबई होटल में पहुंच गए। बोनी डुप्लीकेट चाभी से ताला खोलकर श्रीदेवी के रूम में पहुंचे। अचानक देखकर श्रीदेवी ने कहा कि मैंने तो सोचा था कि तुम मुझे लेने नहीं आआेगे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और आधे घंटे तक बातें हुईं। नाहटा के अनुसार बोनी ने श्रीदेवी से डिनर पर चलने और शॉपिंग बाद में करने को कहा। इस पर श्रीदेवी ने बॉथ लेकर डिनर पर चलने की बात कही। इसके बाद श्रीदेवी बाथरूम में चली गईं और बोनी रूम में टीवी देखने लगे। 15-20 मिनट तक टीवी देखने के बाद उन्हें ध्यान आया कि शनिवार होने से रेस्त्रां में भीड़ रहेगी। उस समय करीब आठ बज रहे थे। बोनी ने रूम से ही श्रीदेवी को आवाज लगाई। इसके बाद जान, जान करके और तेज आवाज दी। इसके बावजूद कोई जवाब नहीं मिला, जबकि नल से पानी गिरने की आवाज आ रही थी। नाहटा के अनुसार इस पर बोनी को कुछ आशंका हुई और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोला, जो अंदर से बंद नहीं था। बोनी अंदर का दृश्य देखकर कांप गए। टब पूरा भरा हुआ था और श्रीदेवी सिर से लेकर पैर तक पूरी तरह से पानी में डूबी थीं। उन्हें उठाने की कोशिश की, लेकिन उनमें कोई हरकत नहीं हुई। ...रहस्य बरकरार रहेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: पहले पेज के शेष
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×