• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • फ्यूचर वुमंस टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन करेंगी बॉक्सर मैरीकॉम
--Advertisement--

फ्यूचर वुमंस टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन करेंगी बॉक्सर मैरीकॉम

Gwalior News - क्वालिफाइंग दौर के मुकाबले 10 व 11 मार्च से व मुख्य दौर के मुकाबले 12 मार्च से होंगे स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर ...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
फ्यूचर वुमंस टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन करेंगी बॉक्सर मैरीकॉम
क्वालिफाइंग दौर के मुकाबले 10 व 11 मार्च से व मुख्य दौर के मुकाबले 12 मार्च से होंगे

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर

आईटीएफ फ्यूचर वुमंस इंटरनेशनल टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन ओलिंपिक पदक विजेता मैरीकॉम करेंगी। ग्वालियर चंबल टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में 10 मार्च से शुरू होने जा रही इस टेनिस चैंपियनशिप में विश्व की कई प्रसिद्ध खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करती दिखेंगी। आयोजन समिति के अध्यक्ष ग्वालियर कलेक्टर राहुल जैन ने बताया कि उद्घाटन समारोह का आयोजन 11 मार्च को सिटी सेंटर स्थित टेनिस स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में किया जाएगा। वहीं आयोजन की तैयारियां भी अंतिम दौर में हैं। चारों कोर्ट की री-सर्फेसिंग का काम शनिवार से शुरू किया जा चुका है और बुधवार तक इसे पूरा कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता की इनामी राशि 25000 डॉलर है और ये पहला अवसर है जब मध्य प्रदेश में इतनी बड़ी इनामी राशि वाली महिला वर्ग की टेनिस प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।

टूर्नामेंट एक नजर में

इस चैंपियनशिप में एकल के साथ-साथ युगल मुकाबले भी खेले जाएंगे। क्वालीफाइंग दौर के मुकाबले 10 एवं 11 मार्च को होंगेे। जिसमें 32 खिलाड़ी भाग लेंगे। क्वालिफाइंग दौर में से कुल 8 खिलाड़ी मुख्य दौर में प्रवेश करेंगे। मुख्य दौर के मुकाबले 12 मार्च से खेले जाएंगे। 16 मार्च को डबल्स व 17 मार्च को सिंगल्स का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

Tennis Championship

मैरी कॉम की उपलब्धियां एक नजर में







X
फ्यूचर वुमंस टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन करेंगी बॉक्सर मैरीकॉम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..