• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • यंग स्टार क्वार्टर फाइनल में
--Advertisement--

यंग स्टार क्वार्टर फाइनल में

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर यंग स्टार ने एकतरफा मुकाबले में केवीसी क्लब को हराकर ग्वालियर प्रीमियर लीग के...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:20 AM IST

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर

यंग स्टार ने एकतरफा मुकाबले में केवीसी क्लब को हराकर ग्वालियर प्रीमियर लीग के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं ग्वालियर एकादश और ग्वालियर इलेवन ने भी अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए अगले दौर का टिकट कटाया।

साथी ग्वालियर वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वावधान में कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को पहला क्वार्टर फाइनल यंग स्टार और केवीसी क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीतकर यंग स्टार के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि शाहरुख (49) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज केवीसी के गेंदबाजों का डटकर सामना नहीं कर सका और पूरी टीम 74 रन पर ही ढेर हो गई। रितेश ने जहां तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया वहीं रामवीर ने भी उनका बखूबी साथ निभाते हुए 2 बल्लेबाजों को चलता किया। जवाबी पारी खेलने उतरी केवीसी ने रामवीर की शानदार पारी की बदौलत 9 विकेट से जीत दर्ज की। यंग स्टार की ओर से एकमात्र सफलता शानू को मिली।

दिन में खेले गए दूसरे मुकाबले में ग्वालियर एकादश की भिड़ंत अमरकंटक क्लब से हुई। टॉस जीतकर ग्वालियर एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 148 रन बनाए। शुभम ने 42, राहुल ने 38 रन का योगदान दिया वहीं अमन यादव ने 3 और अश्विनी यादव ने 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमरकंटक क्लब की टीम 65 रन पर ऑल आउट हो गई। तीसरा मैच ग्वालियर इलेवन और शीतला क्लब के बीच खेला गया जिसमें ग्वालियर इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अमरपाल (58) और नवनीत (46) की शानदार पारी की बदौलत 6/166 रन बनाए। पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी शीतला क्लब गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी बेरंग नजर आई और पूरी टीम 94 रन पर ढेर हो गई। अविनाश ने 3 जबकि विक्रांत ने 2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

Gwalior Premier League

प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतने के बाद यंग स्टार के खिलाड़ी विजयी मुद्रा में । फोटो : भास्कर