• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • क्रिकेट में कलाम, टेटे में लक्ष्मीबाई और कबड्डी में विवेकानंद हाउस विजयी
--Advertisement--

क्रिकेट में कलाम, टेटे में लक्ष्मीबाई और कबड्डी में विवेकानंद हाउस विजयी

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर| ग्वालियर ड्रीमवैली कॉलेज में आयोजित एनुअल स्पोर्ट्स मीट के पांचवे दिन एक से बढ़कर एक...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:30 AM IST
क्रिकेट में कलाम, टेटे में लक्ष्मीबाई और कबड्डी में विवेकानंद हाउस विजयी
स्पोर्ट्स रिपोर्टर| ग्वालियर

ड्रीमवैली कॉलेज में आयोजित एनुअल स्पोर्ट्स मीट के पांचवे दिन एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिले। बुधवार को हुई क्रिकेट प्रतियोगिता में जहां अब्दुल कलाम हाउस ने बाजी मारी वहीं टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अब्दुल कलाम हाउस के खिलाड़ियों ने जीत का परचम लहराया। जबकि कबड्डी प्रतियोगिता में विवेकानंद हाउस ने अब्दुल कलाम हाउस को पटकनी देते हुए खिताब पर कब्जा जमाया।

बालिका वर्ग में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में खिताबी मुकाबला विवेकानंद हाउस और अब्दुल कलाम हाउस के बीच खेला गया। कांटे के मुकाबले में विवेकानंद हाउस ने 19-18 से मैच पर कब्जा जमाया। टीम को जीत दिलाने में हेमलता और अर्चना ने अहम भूमिका निभाई। टेबल टेनिस (पुरुष वर्ग) प्रतियोगिता में फाइनल लक्ष्मीबाई और विवेकानंद हाउस के बीच खेला गया जिसमें लक्ष्मीबाई हाउस ने 11-7, 11-9 से मैच जीतकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। विजेता टीम की ओर से नवीन कुशवाह और सौरभ सिंह ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई। तीसरे स्थान के लिए खेले गए मुकाबले में अब्दुल कलाम हाउस ने भगत सिंह को परास्त किया। वहीं क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में अब्दुल कलाम हाउस ने विवेकानंद हाउस को शिकस्त देकर विजेता बनने का गौरव हासिल किया।

X
क्रिकेट में कलाम, टेटे में लक्ष्मीबाई और कबड्डी में विवेकानंद हाउस विजयी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..