पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • दर्शन सिंह के बेटे को सदस्यता दिलाते हुए अपने बचपन में खोए ज्योतिरादित्य

दर्शन सिंह के बेटे को सदस्यता दिलाते हुए अपने बचपन में खोए ज्योतिरादित्य

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिंधिया ने कहा कि दर्शन सिंह ने पार्टी के लिए एक सच्चे सिपाही के रूप में काम किया

पॉलिटिकल रिपोर्टर|ग्वालियर

शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ. दर्शन सिंह के बेटे मितेंद्र सिंह को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते वक्त सोमवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भावुक हो उठे और अपने बचपन की उन यादों में खो गए। जबकि 13 साल की उम्र में उन्होंने दर्शन सिंह को खुद के पिता माधवराव सिंधिया के साथ काम करते देखा था।

कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित इस कार्यक्रम मितेंद्र को सदस्यता देते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि दर्शन सिंह ने पार्टी के लिए एक सच्चे सिपाही की तरह काम किया और मितेंद्र व दूसरे सभी कार्यकर्ताओं से भी ऐसे ही काम की उम्मीद पार्टी को है। इससे पहले मितेंद्र सिंह ने कार्यक्रम में कहा कि उनके पिता दर्शन सिंह ने जो सपने संजोए थे उनमें एक सपना ज्याेतिरादित्य सिंधिया को मप्र में सीएम बनते देखना था जिसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे। दूसरा सपना उनका विधायक बनने का था लेकिन समय से पहले ही वे हम लोगों को छोड़कर चले गए। इस कार्यक्रम में रामसेवक सिंह, रमेश अग्रवाल,सुरेंद्र शर्मा, लतीफ खां मल्लू, केशव मांझी, मोहित जाट, कुलदीप कौरव, रघुराज राजपूत, प्रमोद पांडे, संजय सिंह यादव, हेवरन कंसाना, पुनीत शर्मा, आनंद शर्मा, संजय शर्मा आदि मौजूद थे।

सदस्यता के लिए कार्यक्रम मुख्य सड़क पर लगा जाम

मितेंद्र सिंह की सदस्यता के लिए कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम के कारण शिंदे की छावनी क्षेत्र की ट्रैफिक व्यवस्था कई घंटे बिगड़ी रही। पार्टी नेताओं ने मुख्य सड़क पर अपने चार पहिया वाहन खड़े कर दिए और पेट्रोल पंप के पास सड़क घेरकर स्वागत के लिए जगह तैयार की गई। जिस कारण लोगों को नौगजा रोड का सहारा लेना पड़ा और आसपास की दूसरी सड़कों पर वाहनों का जाम लगता रहा।

ग्वालियर| पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को पार्टी नेताआें आैर कार्यकर्ताआें के घर शोक संवेदना जताने भी पहुंचे। सबसे पहले इंद्रमणि नगर स्थित पूर्व महापौर आैर विधायक रहे डॉ. धर्मवीर शर्मा के निवास पर पहुंचे। वहां उन्होंने उनके परिजन से भेंटकर डॉ. शर्मा के निधन पर संवेदना व्यक्त की। इसके बाद जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुनील शर्मा बिरलानगर, संगठन मंत्री शील खत्री सेवानगर, वरिष्ठ नेता बसंत शर्मा कोटेश्वर रोड स्थित निवास पर पहुंचकर संवेदना व्यक्त की। इसी क्रम में शैलू चौहान, पीपीएस बजीता, भारत र|ाकर, मीनू परिहार आैर राजकुमार शर्मा के निवास पर भी संवेदना जताने पहुंचे। इस मौके पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, संगठन महामंत्री लतीफ खां सहित कई पदाधिकारी उनके साथ थे।

स्वर्गीय दर्शन सिंह के पुत्र मितेंन्द्र सिंह को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें