• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • शराब पीकर बाइक चला रहे युवक को पकड़ा, आरक्षक से बोला मैं एसआई हूं
--Advertisement--

शराब पीकर बाइक चला रहे युवक को पकड़ा, आरक्षक से बोला- मैं एसआई हूं

Gwalior News - होली पर सुरक्षा को देखते हुए गुरुवार शाम से ही शहर के प्रमुख चौराहों पर चेकिंग शुरू हो गई। चौराहों पर चेकिंग के...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:10 AM IST
शराब पीकर बाइक चला रहे युवक को पकड़ा, आरक्षक से बोला- मैं एसआई हूं
होली पर सुरक्षा को देखते हुए गुरुवार शाम से ही शहर के प्रमुख चौराहों पर चेकिंग शुरू हो गई। चौराहों पर चेकिंग के दौरान शराब पीकर गाड़ी चला रहे वाहन चालक और दो पहिया वाहन पर तीन सवारी बैठने वालों की धरपकड़ की गई। फूलबाग पर जब एक युवक को शराब पीते हुए गाड़ी चलाते पकड़ा तो बोला कि सब इंस्पेक्टर है। बाद में वह एक छात्र निकला। पुलिस ने उसके खिलाफ मोटल व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की।

होलिका दहन से पूर्व ही गुरुवार शाम को चेकिंग शुरू हुई। शहर के हर चौराहे पर चेकिंग की गई। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों की धरपकड़ की गई। इस दौरान पकड़े गए वाहन चालकों ने कई तरह के बहाने बनाए लेकिन कोई बहाना नहीं चला। शाम से शुरू हुई चेकिंग रात 9 बजे तक चली।

7 वॉच टावर से होगी निगरानी, 61 चेकिंग पॉइंट

शुक्रवार को होली खेली जाएगी। असामाजिक तत्व अप्रिय घटना न कर सकें इसके लिए 7 वॉच टावर से निकरानी की जाएगी। इसके अलावा पूरे शहर में 61 चेकिंग पॉइंट पर सुरक्षा जवान तैनात रहेंगे जो हर वाहन की चेकिंग करेंगे। शुक्रवार को भी ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जो बिना हेलमेट वाहन चलाएंगे।

पुलिस ने बस स्टैंड व पार्किंग में की चेकिंग

पुलिस ने शाम को बस स्टैंड के बाहर, यात्री बसों और पार्किंग में चेकिंग की। संवेदनशील इलाकों में गुरुवार को भी फ्लैग मार्च निकाला गया।

X
शराब पीकर बाइक चला रहे युवक को पकड़ा, आरक्षक से बोला- मैं एसआई हूं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..