--Advertisement--

न्यूज इन ब्रीफ

Gwalior News - केवट ने राम के धोए पैर, कराया गंगा पार ग्वालियर| पंजाबी झंग बिरादरी द्वारा होली महोत्सव में बुधवार को जिंसी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:30 AM IST
न्यूज इन ब्रीफ
केवट ने राम के धोए पैर, कराया गंगा पार

ग्वालियर| पंजाबी झंग बिरादरी द्वारा होली महोत्सव में बुधवार को जिंसी नाला नंबर एक स्थित रामलीला स्थल पर केवट संवाद और दशरथ की लीला का मंचन किया गया। राम लीला के उपरांत रासलीला भी हुई। रामलीला में बुधवार को आरती के उपरांत लीला प्रारंभ हुई। आरती सोमनाथ अनेजा, धीरज पोपली, सुरेश नागपाल, प्रमोद पाहवा ने आरती उतारी। इसके बाद रामलीला प्रारंभ हुई। मीडिया प्रभारी राजू पंडित ने बताया कि गुरुवार को भरत मिलाप की लीला का मंचन किया जाएगा।

धर्म, समाज व संस्थाओं की खबरें 9009577206 पर वॉट्सएप भी कर सकते हैं

31 तक भरे जाएंगे सदस्यता फॉर्म

ग्वालियर| वरिष्ठ सहारा मंच की समीक्षा बैठक बुधवार को संस्था के संयोजक जय प्रकाश गहोई के निवास पर आयोजित की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी क्षेत्र के वरिष्ठजन के कार्ड बनवाने एवं संस्था की सदस्यता के लिए घर-घर जाकर संपर्क किया जाएगा। सदस्यता फॉर्म 31 मार्च तक भरवा लिए जाएंगे।

आधुनिक तकनीक की हो जानकारी

ग्वालियर| संस्कार शिक्षा एवं समाज कल्याण समिति ने संस्कार भारती प्राइवेट आईटीआई कॉलेज में राष्ट्रीय विज्ञान दिवस का आयोजित किया। मुख्य अतिथि अजय पांडेय ने कहा कि वर्तमान में प्रत्येक व्यक्ति को संचार की आधुनिक तकनीक की जानकारी होना आवश्यक है।

X
न्यूज इन ब्रीफ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..