• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यापारी रेलवे ट्रैक पर घायल पड़े मिले
--Advertisement--

मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यापारी रेलवे ट्रैक पर घायल पड़े मिले

Gwalior News - ग्वालियर| विवेक विहार के रहने वाले कपड़ा व्यापारी घायल अवस्था में शनिवार सुबह झांसी रोड क्षेत्र में रेलवे ट्रैक...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:35 AM IST
मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यापारी रेलवे ट्रैक पर घायल पड़े मिले
ग्वालियर| विवेक विहार के रहने वाले कपड़ा व्यापारी घायल अवस्था में शनिवार सुबह झांसी रोड क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसके बाद रेलवे ट्रैक के पास कैसे पहुंचे, यह परिजन भी नहीं बता पा रहे। पुलिस उनके होश में आने का इंतजार कर रही है। विवेक विहार में रहने वाले पारस पुत्र राजकुमार जैन (42) शनिवार सुबह करीब 7 बजे प|ी मोनिका से मॉर्निंग वॉक पर जाने की कहकर निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब 8.45 बजे ग्वालियर-बीना पैसेंजर की चपेट में आने से वह घायल हो गए। ट्रेन आगे जाकर रुकी थी। वहां मौजूद लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। झांसी रोड थाने से एफआरवी पहुंची। इसके बाद घायल को जेएएच के ट्राॅमा सेंटर ले गए। व्यापारी के दोनों पैर, हाथ, सिर में गंभीर चोट है। परिजनों ने बताया कि न तो घर पर कोई झगड़ा हुआ और न ही कोई ऐसी बात हुई, जिससे वह नाराज हों। शाम को उनके परिजन जेएएच से निजी हॉस्पिटल ले गए। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह ट्रेन से गिरे या ट्रेन की टक्कर से घायल हुए।

रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचे परिजनों को भी नहीं पता

रेलवे ट्रैक पर घायल मिले पारस, अस्पताल में भर्ती।

लोगों की मदद से बची जान

इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस पहुंच गई लेकिन एंबुलेंस न पहुंचने से एफआरवी स्टाफ ही उन्हें अस्पताल ले गया। उनके शरीर से काफी खून निकल चुका था। अगर वहां मौजूद लोग तत्काल सूचना न देते तो जान भी जा सकती थी।

X
मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यापारी रेलवे ट्रैक पर घायल पड़े मिले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..