• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • चचेरे भाइयाें में जमीन को लेकर विवाद, फायरिंग करके भागे
--Advertisement--

चचेरे भाइयाें में जमीन को लेकर विवाद, फायरिंग करके भागे

Gwalior News - पनिहार के पावठा गांव में चचेरे भाइयों में जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हो गया। शुक्रवार को आधी रात के बाद हुए विवाद...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:35 AM IST
चचेरे भाइयाें में जमीन को लेकर विवाद, फायरिंग करके भागे
पनिहार के पावठा गांव में चचेरे भाइयों में जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हो गया। शुक्रवार को आधी रात के बाद हुए विवाद में 3 लोग घायल हो गए। शोर सुनकर गांव वाले इकट्ठे हुए तो हमलावर चचेरे भाई गोलियां चलाते हुए भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पनिहार थाने की पुलिस के अनुसार, पावठा गांव में रहने वाले वकीला सिंह गुर्जर का जमीन को लेकर चचेरे भाई गंधर्व सिंह से विवाद चल रहा है। शुक्रवार की रात को वकीला, उसके भाई विष्णु और शैलू घर के दरवाजे के पास सो रहे थे तभी गंधर्व सिंह, उसके भाई मुकेश, दीवान, दशरथ तथा अन्य चार लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया। उन्होंने घर के दरवाजे पर सो रहे तीनों चचेरे भाइयों को लाठियों से पीटा, घर की महिलाएं बचाने आईं तो उन पर लाठियां चला दीं। इसके बाद गांव के लोग इकट्ठे हुए तो वे लोग भाग निकले। पुलिस ने मुकेश, दीवान, दशरथ, गंधर्व तथा चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ज्वेलर्स शॉप से चोरी करने वाले पकड़े

गोला का मंदिर इलाके के पिंटो पार्क में जेवर देखने के बहाने 20 हजार रुपए की पायलें पार करने वाली दो महिलाओं तारा, किरण और एक युवक रामू जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। पिंटो पार्क में जितेंद्र भदौरिया की ज्वेलर्स शॉप में जेवर देखने के बहाने गईं दो महिलाएं और एक युवक पायलें पार कर ले गए थे। घटना 23 मार्च की है। पुलिस ने इनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

X
चचेरे भाइयाें में जमीन को लेकर विवाद, फायरिंग करके भागे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..