• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • कॉलेज काउंसिल ने 26 निलंबित छात्र किए बहाल
--Advertisement--

कॉलेज काउंसिल ने 26 निलंबित छात्र किए बहाल

Gwalior News - जीआरएमसी के खेल मैदान में दो माह पहले उपद्रव करने के मामले में 26 छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने निलंबित कर दिया था।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:35 AM IST
कॉलेज काउंसिल ने 26 निलंबित छात्र किए बहाल
जीआरएमसी के खेल मैदान में दो माह पहले उपद्रव करने के मामले में 26 छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने निलंबित कर दिया था। छात्रों और उनके परिजन ने लिखित में माफीनामा देते हुए शपथ पत्र दिया है कि वह आगे से कभी हंगामा नहीं करेंगे। इसके बाद डीन ने बुधवार को कॉलेज काउंसिल बुलाई, जिसमें इन छात्रों को बहाल करने के आदेश जारी कर दिए। कॉलेज ने उपद्रवी छात्रों से 1 लाख 85 हजार रुपए का जुर्माना वसूला है।

जेएएच परिसर में बने कैंसर वार्ड के पीछे खेल मैदान में 27 दिसंबर की रात को सिक्स ए साइट क्रिकेट मैच के दौरान मेडिकल स्टूडेंट ने तोड़फोड़ करते हुए टेंट पर पेट्रोल बम फेंके थे। घटनाक्रम में रविशंकर छात्रावास के छात्र आशीष द्विवेदी सहित 26 जूनियर छात्रों के नाम सामने आए थे, जिन्हें कॉलेज काउंसिल ने जुर्माना लगाते हुए निलंबित कर दिया। बुधवार को डीन डॉ. एसएन अयंगर की अध्यक्षता में आयोजित हुई कॉलेज काउंसिल की बैठक में निलंबित छात्रों को बहाल करने का मामला रखा गया, जिसका कुछ विभागाध्यक्षों ने विरोध भी किया। विरोध करने वाले विभागाध्यक्षों का कहना था कि छात्रों को ऐसे बहाल नहीं किया जा सकता, जबकि शेष विभागाध्यक्षों का कहना था कि छात्रों पर जो जुर्माना लगाया गया था वह उन्होंने भर दिया है। छात्रों और उनके अभिभावक ने लिखित में क्षमा मांगते हुए शपथ पत्र दिया है। इसलिए उन्हें बहाल कर देना चाहिए। बैठक में सभी छात्रों को बहाल करने का निर्णय लिया गया।

X
कॉलेज काउंसिल ने 26 निलंबित छात्र किए बहाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..