• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • झूला सेक्टर में परिवार से बिछड़ी 6 साल की बच्ची, महिला ने थाने पहुंचाई
--Advertisement--

झूला सेक्टर में परिवार से बिछड़ी 6 साल की बच्ची, महिला ने थाने पहुंचाई

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:35 AM IST

Gwalior News - अपने परिवार के साथ मेला घूमने गई एक 6 साल की बच्ची भीड़ में गुम हो गई। बच्ची जब ढूंढने पर नहीं मिली तो परिजनों ने...

झूला सेक्टर में परिवार से बिछड़ी 6 साल की बच्ची, महिला ने थाने पहुंचाई
अपने परिवार के साथ मेला घूमने गई एक 6 साल की बच्ची भीड़ में गुम हो गई। बच्ची जब ढूंढने पर नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एफआरवी में परिजनों को बैठाकर स्टाफ ने खुद ढूंढा। तत्काल सभी थानों में मैसेज भिजवाया। तभी बच्ची को एक महिला थाटीपुर थाने लेकर पहुंच गई और बच्ची परिजनों को वापस मिल गई।

सिटी सेंटर के रहने वाले दिनेश सिंह नरवरिया की 6 साल की बेटी पल्लवी बुधवार दोपहर में अपनी बुआ चांदनी और अन्य परिजनों के साथ मेला गई थी। मेला में झूला सेक्टर के पास बच्ची गुम हो गई। पहले परिजनों ने ढूंढा लेकिन बच्ची नहीं मिली। इसके बाद डायल 100 पर सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना गोला का मंदिर की एफआरवी लेकर स्टाफ पहुंचा। एफआरवी परिजनों के पास पहुंची। पहले स्टाफ ने आसपास ढूंढा लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो स्टाफ ने बच्ची का नाम, हुलिया और कपड़े की सूचना सभी थानों को दे दी। परिजनों को एफआरवी में बैठाया और मेला रोड, सूर्य नमस्कार तिराहा, आकाशवाणी रोड, थाटीपुर रोड तक देखा। इस बीच वायरलेस पर मैसेज आया कि एक बच्ची को लेकर महिला थाटीपुर थाने पहुंची है। सूचना मिलते ही स्टाफ परिजनों को थाने ले गया। यहां बच्ची परिजनों को मिल गई। महिला ने बताया कि बच्ची मेला में जोर-जोर से रो रही थी। तभी वह उसे मिल गई। उसने अपना नाम बताया। घर का नंबर वह बता नहीं पा रही थी। इसके चलते महिला उसे थाने ले गई। परिजनों ने महिला और स्टाफ को धन्यवाद दिया।

परिजन मिलते ही पल्लवी का खिला चेहरा।

X
झूला सेक्टर में परिवार से बिछड़ी 6 साल की बच्ची, महिला ने थाने पहुंचाई
Astrology

Recommended

Click to listen..