• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • रात में पथराव, सुबह साथियाें के साथ पहुंचा, दागी गोलियां
--Advertisement--

रात में पथराव, सुबह साथियाें के साथ पहुंचा, दागी गोलियां

Gwalior News - नदीपार टाल स्थित श्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात दो पक्षों के बीच पथराव की घटना के बाद क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई। एक...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:35 AM IST
रात में पथराव, सुबह साथियाें के साथ पहुंचा, दागी गोलियां
नदीपार टाल स्थित श्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात दो पक्षों के बीच पथराव की घटना के बाद क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई। एक पक्ष का युवक बुधवार दोपहर अपने दो दर्जन साथियों को लेकर दूसरे पक्ष के युवकों की मारपीट करने के लिए उसके घर पहुंचा। युवक नहीं मिले तो पड़ोसी और एक रिश्तेदार के घर पर फायरिंग कर दी। इस दौरान एक युवक को गोली बाल-बाल बची। करीब दस मिनट तक रिश्तेदार के घर पर गेटों में लात मारी और हंगामा किया। गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत करने लोग थाटीपुर थाने पहुंचे।

थाटीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रीनगर कॉलोनी में रहने वाले दीपक जाटव, राजेश जाटव, पवन जाटव, शेरू जाटव का वहीं रहने वाले शेरू प्रजापति, विनोद प्रजापति, रामवीर के साथ झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों में मंगलवार रात जमकर मारपीट हुई और इसके बाद पथराव भी हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली गई। श्रीनगर कॉलोनी में रहने वाले जगदीश सिंह के बेटे फूल सिंह ने बताया कि दोपहर में 2 बजे दीपक और राजेश घर के पास बैठे हुए थे। तभी दूसरे पक्ष का विनोद अपने करीब दो दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचा। वह दीपक और राजेश को पकड़ने दौड़े तो यह दोनों भाग गए। इसके बाद फूल सिंह के घर पर गोली चला दी। इससे फूल सिंह का छोटा भाई गोलू बाल-बाल बच गया। इसके बाद दीपक के रिश्तेदार सूरज नागर के यहां पहुंचे। यहां उसके घर के गेट पर लातें मारी। अंदर उसकी प|ी अकेली थी और सूरज दुकान पर। बाहर से गालियां दी। ये लोग क्षेत्र में दहशत फैलाते हुए भाग गए। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने डायल 100 पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। पुलिस के साथ क्षेत्र के लोग थाने पहुंचे।

थाने में हंगामा: शिकायत करने जब यह लोग थाने पहुंचे तो विनोद के रिश्तेदार थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे जिसे पुलिस ने शांत कराया।

X
रात में पथराव, सुबह साथियाें के साथ पहुंचा, दागी गोलियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..