• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • तेज रफ्तार बाइक ब्रेकर से उछलकर डिवाइडर से जा टकराई, दो की मौत
--Advertisement--

तेज रफ्तार बाइक ब्रेकर से उछलकर डिवाइडर से जा टकराई, दो की मौत

भिंड रोड पर तेज रफ्तार बाइक चलाकर ले जा रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। युवक जब तेज बाइक चला रहे थे, तभी सामने...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:35 AM IST
भिंड रोड पर तेज रफ्तार बाइक चलाकर ले जा रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। युवक जब तेज बाइक चला रहे थे, तभी सामने स्पीड ब्रेकर आ गया। जिस पर बाइक चढ़ते ही उछली और डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दो युवकों की मौके पर ही माैत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं।

गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे अपाचे बाइक से मुरैना के नूराबाद के रहने वाले भूरा राजौरिया (18), कमल जाटव (20) और रसूलपुरा निवासी आकाश जाटव मुरैना से हस्तिनापुर के हसनपुरा गांव जा रहे थे। बाइक भूरा चला रहा था। महाराजपुरा क्षेत्र से यह लोग जब गुजर रहे थे तो इनकी बाइक तेज रफ्तार में थी। अचानक स्पीड ब्रेकर पर बाइक उछली और डिवाइडर से टकराई। भूरा और कमल के सिर में चोट लगी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आकाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

चंबल गेट के सामने बस और ऑटो आमने-सामने टकराए, ऑटो चालक की मौत: महाराजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंबल गेट के सामने बस और ऑटो की आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर में ऑटो चालक की मौत हो गई। बस में सवारियां भरी हुई थीं। टक्कर होने के बाद बस चालक भाग गया और पुलिस ने बस जब्त कर ली।

बहोड़ापुर स्थित लक्ष्मीपुरम का रहने वाला देवेन्द्र प्रजापति ऑटो चालक था। वह ऑटो लेकर मालनपुर गया था। गुरुवार शाम को वह वापस लौट रहा था। जब वह चंबल गेट के सामने से गुजर रहा था तभी सामने से बस क्र. एमपी 30 सी 1163 से टक्कर हो गई। इससे ऑटो क्षतिग्रस्त हो गई और चालक की मौत हो गई। बस में बैठी सवारियां बुरी तरह घबरा गई। चालक भाग गया। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची।

बाइक सवार की टक्कर से वृद्ध की मौत

बिजौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पारसेन गांव में बुधवार को भागवत कथा का समापन हुआ था। इसके चलते बुधवार को भंडारा था। पारसेन गांव के रहने वाले सुखलाल राठौर भंडारा खाकर घर लौट रहे थे तभी रोड पार करते समय बाइक सवार ने टक्कर मार दी। बाइक नीरज माहौर निवासी पारसेन चला रहा था। टक्कर लगते ही बाइक भी पलट गई। वृद्ध के साथ बाइक सवार भी घायल हो गया। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वृद्ध की मौत हो गई। बाइक सवार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बाइक सवार की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..