Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» न्यूज इन ब्रीफ

न्यूज इन ब्रीफ

ग्वालियर| अखिल भारतीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन द्वारा 38 वां युवक-युवती परिचय सम्मेलन 27 फरवरी को धौलपुर में आयोजित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:40 AM IST

ग्वालियर| अखिल भारतीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन द्वारा 38 वां युवक-युवती परिचय सम्मेलन 27 फरवरी को धौलपुर में आयोजित किया जाएगा। बाड़ी रोड पर आयोजित बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश ऐरन ने कहा कि परिचय सम्मेलन ने अभी तक सात राज्यों को 37 शहरों में हर माह आयोजन कर समाज को जागृत करने का कार्य किया है। बैठक में मनीषा मंगल, सोना अग्रवाल, कपिल अग्रवाल, हनी अग्रवाल, नितिन मंगल आदि मौजूद थे।

नि:शुल्क नेत्र शिविर 4 को दाल बाजार में

ग्वालियर|
दाल बाजार स्थित कासिम खां के बाड़े में माता के मंदिर पर 4 फरवरी को सुबह 9 से नि:शुल्क नेत्र परीक्षण का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक किशोर जैन ने बताया कि आयोजन जैन मिलन महिला मंडल फालका बाजार द्वारा किया जाएगा।

होम्योपैथिक डॉक्टर दिल्ली जाएंगे, बैठक में निर्णय

ग्वालियर| प्रांतीय होम्योपैथिक चिकित्सा संघ दिल्ली के रामलीला मैदान में 5 व 6फरवरी को सभा (धरना) करेगा। इसको लेकर फूलबाग मैदान में बैठक आयोजित की गई। संघ के जिला अध्यक्ष आरएस भदौरिया ने बताया कि उक्त सभा सरकार के एनएमसी बिल (ब्रिज कोर्स ) के समर्थन में होगी।

धर्म, समाज व संस्थाओं की खबरें 9009577206 पर वॉट्सएप भी कर सकते हैं

पंप ऑपरेटर आज देंगे ज्ञापन

ग्वालियर|
वेतन न बढ़ाने को लेकर मानदेय पंप ऑपरेटर शुक्रवार को महापौर को दोबारा ज्ञापन सौंपेंगे। इसके पूर्व वे दोपहर 1 बजे मोती महल में इकट्‌ठा होंगे और फिर जल विहार पहुंचेंगे। यह जानकारी नवीन शर्मा, गुलाब कुशवाह ने दी।

शिवाजी जयंती पर निकलेगा चल समारोह

ग्वालियर| शिवाजी जयंती पर इस साल भी मराठी भाषी संगठनों से जुड़े सदस्य 19 फरवरी को भव्य चल समारोह निकालेंगे। मराठा युवा परिषद के प्रशांत इंगले ने बताया कि चल समारोह महाराज बाड़े से प्रारंभ होकर मराठा बोर्डिंग पहुंचेगा।

समाज सेवियों का किया स्वागत-सम्मान

ग्वालियर| नामदेव क्षत्रिय दर्जीवंशी समाज सेवा समिति ग्वालियर - चंबल समाज का सम्मान समारोह गुरुवार को हुआ। इसमें समाज के ऐसे लोगों का सम्मान किया गया जिन्होंने कि हाल ही में हुए सामाजिक आयोजनों को सफल बनाने में अपना योगदान दिया है। इसमें अतर सिंह परिहार, कमलेश राजपूत, रामसेवक नामदेव, लाखनसिंह, रामभजन सिंह शामिल हैं। इस अवसर पर समिति की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष गीता सूर्यवंशी को भी सम्मानित किया गया।

बुद्ध महासंघ का सदस्यता अभियान 6 से

ग्वालियर| बुद्ध महासंघ बौद्ध सेना की वर्तमान प्रदेश कार्यकारिणी शीघ्र भंग कर नई कार्यकारिणी का गठन और सदस्यता अभियान 6 फरवरी से शुरू किया जाएगा। यह जानकारी बुद्ध महासंघ और बौद्ध सेना के संस्थापक बौद्ध यशपाल प्रेमदेव ने दी।

संकट मोचन मंदिर पर रामायण पाठ

ग्वालियर| गोलपाड़ा किलागेट स्थिति संकटमोचन हनुमान मंदिर पर बुधवार से शुरू हुई अखंड रामायण पाठ का गुरुवार को समापन हुआ। इसके साथ ही कन्याभोज व भंडारे का आयोजन किया गया। यह जानकारी जगवीर सिंह तोमर ने दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×