• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • डंपर ने बाइक सवार दादा-पोते को कुचला, मौके पर ही दादा की मौत
--Advertisement--

डंपर ने बाइक सवार दादा-पोते को कुचला, मौके पर ही दादा की मौत

बिजौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलारा गांव में एक गमी में शामिल होने जा रहे टुंडीला गांव के प्रदीप जाट उम्र 30 वर्ष...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:40 PM IST
डंपर ने बाइक सवार दादा-पोते को कुचला, मौके पर ही दादा की मौत
बिजौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलारा गांव में एक गमी में शामिल होने जा रहे टुंडीला गांव के प्रदीप जाट उम्र 30 वर्ष और उसके दादा राजाराम जाट उम्र 75 वर्ष को डंपर ने कुचल दिया। डंपर की टक्कर से दादा की मौके पर ही मौत हो गई और प्रदीप को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डंपर चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह लोग मुरार से बिलारा गांव की ओर अपनी बाइक एमपी 07 एमसी 0940 से जा रहे थे। तभी रास्ते में डंपर क्रमांक एमपी 30 एच 0457 के चालक ने टक्कर मार दी।

दामाद ने सास के फेसबुक मैसेंजर पर भेजा अश्लील वीडियो, एफआईआर

ग्वालियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दामाद ने अपनी सास के फेसबुक मैसेंजर पर ही अश्लील वीडियो भेज दिया। सास ने दामाद की इस हरकत पर पुलिस थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस दामाद वीरू को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उससे गलती से वीडियो सेंड हो गया।

फोन पर दी बेटी को जान से मारने की धमकी: ग्वालियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने मंगलवार रात को छेड़छाड़ कर दी। जब महिला ने विरोध किया तो उसने महिला के फोन पर कॉल किया। फोन पर उसने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर अश्लील बातें की। महिला ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है।

युवक ने फांसी लगाई: बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार शाम को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मर्ग कायम कर लिया है। मोतीझील रेलवे ट्रैक के पास रहने वाले यूनिस खान मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं। उनका 19 साल का बेटा आमीन भी मजदूरी करता है। बुधवार शाम को जब उसकी मां पड़ोस में गई थी तो वह घर में अकेला था। इसी दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि उसका परिजनों से किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

X
डंपर ने बाइक सवार दादा-पोते को कुचला, मौके पर ही दादा की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..