Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» कुशवाह क्लीनिक के संचालक पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज

कुशवाह क्लीनिक के संचालक पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज

बिना मान्यता के क्लीनिक चला रहे एक डॉक्टर के विरुद्ध हजीरा थाना पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला बुधवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:40 PM IST

बिना मान्यता के क्लीनिक चला रहे एक डॉक्टर के विरुद्ध हजीरा थाना पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला बुधवार को दर्ज कर लिया। एक अन्य फर्जी डॉक्टर पर डॉ. प्रशांत नायक के अवकाश पर होने के कारण मामला दर्ज नहीं हो पाया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिसंबर में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फर्जी तरीके से क्लीनिक चला रहे फर्जी डॉक्टरों के विरुद्ध छापामार कार्रवाई की थी। इस अभियान में 10 क्लीनिक सील की गई थी। कुछ फर्जी डॉक्टरों ने क्लीनिक सील नहीं करने दी।

दो दिन पहले सीएमएचओ डॉ.एसएस जादौन, डीएचओ डॉ. मनोज कौरव के साथ हजीरा थाना पहुंचे, आरएमपी डॉक्टर अर्जुन सिंह कुशवाह और मनीष श्रीवास्तव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा। टीआई ने जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कही थी। बुधवार को हजीरा थाना पुलिस ने गदईपुरा में कुशवाह क्लीनिक के संचालक डॉ. अर्जुन सिंह कुशवाह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है। ज्ञात रहे कि 27 दिसम्बर को डीएचओ डॉ. मनोज कौरव एवं मेडिकल ऑॅफिसर डॉ. प्रशांत नायक ने पुलिस आरक्षकों के साथ गदाईपुरा में डॉ. अर्जुन सिंह कुशवाह की कुशवाह क्लीनिक और मनीष श्रीवास्तव मंगल क्लीनिक पर कार्रवाई की थी। मंगल क्लीनिक सील हो गई थी लेकिन कुशवाह ने क्लीनिक सील नहीं करने दी।

मंत्री माया सिंह ने प्रदेश के लिए मांगे 2 हजार 434 करोड़ रुपए

ग्वालियर|
प्रदेश की नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री माया सिंह ने नई दिल्ली पहुंचकर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और शहरी गरीबी उन्मूलन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात की। उन्होंने श्री पुरी से दो हजार 434 करोड़ रुपए की राशि प्रदेश को जारी करने का अनुरोध किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×