• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • खेल परिसर कंपू को मिली दोहरी सफलता
--Advertisement--

खेल परिसर कंपू को मिली दोहरी सफलता

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:45 PM IST

Gwalior News - खेल परिसर की बालक वर्ग की टीम विजयी ट्रॉफी के साथ जीत का जश्न मनाते हुए। बालिका वर्ग में एलएएचएस और बालक वर्ग में...

खेल परिसर कंपू को मिली दोहरी सफलता
खेल परिसर की बालक वर्ग की टीम विजयी ट्रॉफी के साथ जीत का जश्न मनाते हुए।

बालिका वर्ग में एलएएचएस और बालक वर्ग में एसएएफ अकेडमी रहीं दूसरे स्थान पर



स्पोर्ट्स रिपोर्टर | ग्वालियर

खेल परिसर कंपू ने अपने खेल का जौहर दिखाते हुए विधायक कप (ग्वालियर दक्षिण) के बालक एवं बालिका वर्ग में विजेता बनने का गौरव हासिल किया। राजमाता विजयाराजे सिंधिया खेल परिसर में आयोजित वालीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले (बालक वर्ग) में खेल परिसर कंपू ने एसएएफ अकेडमी को पराजित किया वहीं बालिका वर्ग में भी खेल परिसर कंपू ने फाइनल मुकाबले में लिटिल एंजिल्स हाई स्कूल को परास्त किया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मप्र अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष नियाज मोहम्मद व स्थानीय विधायक नारायण सिंह कुशवाह ने विजेता एवं उप-विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। इस अवसर पर पूर्व आईजी आरएल वर्मा, जिला खेल अधिकारी रामाराव नागले व वालीबॉल कोच नरेंद्र तिवारी भी उपस्थित रहे।

बालक वर्ग में खेले गए फाइनल मुकाबले में खेल परिसर कंपू की भिड़ंत एसएएफ अकादमी से हुई। कड़े मुकाबले में खेल परिसर की टीम ने 25-14, 18-25, 15-6 से मैच अपने नाम किया। वहीं तीसरे स्थान पर सेकंड बटालियन की टीम रही। बालिका वर्ग के खिताबी मुकाबले में खेल परिसर कंपू ने लिटिल एंजिल्स हाई स्कूल को 25-8, 25-11 से पराजित किया। तीसरे स्थान पर गुर्जर क्लब(वार्ड 52) की टीम रही। विजेता टीम को 5100 रुपए, उप-विजेता टीम को 3100 रुपए व तीसरे स्थान पर रही टीम को 2100 रुपए की पुरस्कार राशि प्रदान की गई साथ ही ट्रैक सूट व मेडल भी दिए गए। वेटरन कैटेगरी में गोरखी खेल समिति प्रथम स्थान पर रही वहीं सीबी क्लब को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।

Volleyball Tournament

X
खेल परिसर कंपू को मिली दोहरी सफलता
Astrology

Recommended

Click to listen..