--Advertisement--

News in Brief

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:45 PM IST

Gwalior News - लंबी कूद प्रतियोगिता में काजल कुशवाह ने मारी बाजी विक्रांत कॉलेज में आयोजित खेल सप्ताह के तीसरे दिन भी एक से...

News in Brief
लंबी कूद प्रतियोगिता में काजल कुशवाह ने मारी बाजी

विक्रांत कॉलेज में आयोजित खेल सप्ताह के तीसरे दिन भी एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिले। छात्राओं की लंबी कूद प्रतियोगिता में काजल कुशवाह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं कंचन यादव और तान्या श्रीवास्तव क्रमश: दूसरे व तीसरे स्थान पर रहीं। कॉलेज के खेल अधिकारी अर्जुन सिंह व समन्वयक प्रो. संदीप कुमार तिवारी ने बताया कि बुधवार को टग ऑफ वार (रस्सा खेंच), फुटबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, कैरम, शतरंज और 100 मी. दौड़ का भी आयोजन किया गया। फाइनल मुकाबले गुरुवार को खेले जाएंगे।

युनाइटेड प्रीमियर लीग आज से

युनाइटेड
प्रीमियर लीग के मुकाबले 1 फरवरी से खेले जाएंगे। युनाइटेड यादव क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में होने जा रही लीग के मुकाबले 10-10 ओवर के होंगे। आयोजन समिति के नटवर सिंह ने बताया कि सभी मैच टेनिस बॉल से खेले जाएंगे। विजेता टीम को 21 हजार व उप-विजेता टीम को 11 हजार रुपए की राशि दी जाएगी।

स्टेट कॉम्पटीशन में ग्वालियर की बॉक्सरों ने जीते 5 गोल्ड मेडल

शहर की महिला मुक्केबाजों ने अपने खेल का लोहा मनवाते हुए सतना में आयोजित राज्य महिला बॉक्सिंग स्पर्धा में 5 स्वर्ण समेत 21 पदक पर कब्जा जमाया। ग्वालियर बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव तरनेश तपन ने बताया इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत ग्वालियर ने सीनियर महिला वर्ग में उप-विजेता बनने का गौरव भी हासिल किया।


X
News in Brief
Astrology

Recommended

Click to listen..