• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • छत्तीसगढ़ के जनरल कोच में भर दिए थे पार्सल, प्लेटफार्म पर खडे़ रह गए यात्री
--Advertisement--

छत्तीसगढ़ के जनरल कोच में भर दिए थे पार्सल, प्लेटफार्म पर खडे़ रह गए यात्री

रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर पार्सल कर्मचारियों ने ट्रेन आने पर जनरल कोच में पार्सल रख दिए। इसके चलते...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:50 PM IST
छत्तीसगढ़ के जनरल कोच में भर दिए थे पार्सल, प्लेटफार्म पर खडे़ रह गए यात्री
रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर पार्सल कर्मचारियों ने ट्रेन आने पर जनरल कोच में पार्सल रख दिए। इसके चलते यात्री कोच में सवार नहीं हो सके। कई यात्रियों को ट्रेन से उतरने में परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रेन के रवाना होने के बाद कई यात्री कूदकर ट्रेन से उतरे।

अमृतसर से बिलासपुर जाने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस बुध‌वार दोपहर करीब 12 बजे प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। ट्रेन का जनरल कोच पार्सल ऑफिस के सामने रुका। जब यात्री जनरल कोच में सवार हो रहे थे तभी आधा दर्जन कर्मचारी ठेले पर पार्सल लेकर पहुंचे और ट्रेन में सवार हो रहे यात्रियों को गेट से हटा दिया। जब यात्री गेट से हट गए तो पार्सल कर्मचारियों ने बड़े-बड़े पार्सल कोच के गेट पर रख दिए। इससे कोच का गेट बंद हो गया। कुछ यात्री तोे पार्सलों पर चढ़कर कोच में सवार हुए तो कुछ यात्री आगे के गेट की तरफ बढ़ गए। कई यात्रियों को दूसरे गेट पर जाकर ट्रेन से उतरना पड़ा।

हीराकुंड में छूटा यात्री का बैग: भोपाल से आ रहे एक यात्री का बैग हीराकुंड एक्सप्रेस में छूट गया। ट्रेन जब झांसी पहुंची तो यात्री कोच से उतर गया। वह हीराकुंड के जनरल कोच में सवार था। यात्री जब स्टेशन के बाहर पहुंचा तो उसे बैग ट्रेन में छूटने का पता चला। इस पर वह दौड़कर प्लेटफार्म पर पहुंचा। लेकिन तब तक ट्रेन रवाना हो गई। इस पर झांसी कंट्रोल ने ग्वालियर आरपीएफ स्टाफ से कोच में बैग तलाशने को कहा। हीराकुंड करीब 11.50 बजे प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची। ट्रेन के आने पर आरपीएफ स्टाफ कोच में पहुंचा लेकिन यात्री का बैग नहीं मिला।

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के जनरल कोच में पार्सल भरते कर्मचारी। इससे यात्रियों को चढ़ने व उतरने में परेशानी हुई।

कई यात्रियों को उतरने व चढ़ने में हुई परेशानी

X
छत्तीसगढ़ के जनरल कोच में भर दिए थे पार्सल, प्लेटफार्म पर खडे़ रह गए यात्री
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..