• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • ये चुनाव जनता और अन्याय के बीच, जिसे हम जीतेंगे: सिंधिया
--Advertisement--

ये चुनाव जनता और अन्याय के बीच, जिसे हम जीतेंगे: सिंधिया

भाजपा उम्मीदवार पांच को भरेंगे पर्चा, यशोधरा के आने की चर्चा 5 को देवेंद्र भरेंगे पर्चा, यशोधरा के आने की...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:40 PM IST
ये चुनाव जनता और अन्याय के बीच, जिसे हम जीतेंगे: सिंधिया
भाजपा उम्मीदवार पांच को भरेंगे पर्चा, यशोधरा के आने की चर्चा

5 को देवेंद्र भरेंगे पर्चा, यशोधरा के आने की चर्चा

5 जनवरी को भाजपा के देवेंद्र जैन नामांकन फार्म दाखिल करेंगे। संगठन की ओर से जो संकेत मिले हैं, उसके मुताबिक मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी देवेंद्र जैन का नामांकन फार्म भरवाने के लिए आएंगी। इस संबंध में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधानसभा प्रभारी रामेश्वर शर्मा ने बताया कि ये चुनाव भाजपा लड़ रही है। सभी नेता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और सभी मिलकर उम्मीदवार का नामांकन फार्म भरवाने आ रहे हैं।

देवेंद्र के टिकट में यशोधरा की सहमति

भाजपा की ओर से टिकट के दावेदारों में वीरेंद्र रघुवंशी और देवेंद्र जैन के नाम चल रहे थे। इसमें वीरेंद्र रघुवंशी को टिकट का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। भाजपा से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पार्टी की ओर से इस क्षेत्र की कद्दावर नेता यशोधरा राजे सिंधिया के सामने देवेंद्र जैन और वीरेंद्र रघुवंशी के रुप में दो नाम रखे गए। इसमें से यशोधरा राजे ने देवेंद्र के नाम पर अपनी मुहर लगा दी।

यशोधरा आईं तो रोचक होगा घमासान

कोलारस विधानसभा उपचुनाव में मंत्री यशोधरा राजे की एंट्री होने से अब ये चुनाव और रोचक होने वाला है। गौरतलब है कि इस चुनाव को क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां सेमीफाइनल मान कर चुनाव लड़ रहे हैं वहीं भाजपा की ओर से इस चुनाव में यशोधरा राजे को आगे कर इस चुनावी समर को और अधिक रोचक बनाने की तैयारी है।

X
ये चुनाव जनता और अन्याय के बीच, जिसे हम जीतेंगे: सिंधिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..