• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • फसल काटने से रोकने पर भाई का सिर फोड़ा
--Advertisement--

फसल काटने से रोकने पर भाई का सिर फोड़ा

नगर के साहनी मोहल्ला में रहने वाले सगे भाइयों ने भाई के खेत में लगी सरसों की फसल काट ली। जब भाई ने रोका तो सगे भाइयों...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:55 AM IST
नगर के साहनी मोहल्ला में रहने वाले सगे भाइयों ने भाई के खेत में लगी सरसों की फसल काट ली। जब भाई ने रोका तो सगे भाइयों ने अपने ही भाई पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर सिर फोड़ दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे सेंवढ़ा अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया। युवक ग्वालियर अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। घटना मंगलवार रात 10 बजे की बताई गई है।

जानकारी के अनुसार सेंवढ़ा के साहनी मोहल्ला निवासी रामसेवक (50) पुत्र परिचत यादव का पैतृक जमीन को लेकर अपने ही सगे भाई जबर सिंह यादव व भतीजों से विवाद चल रहा था। विवाद के बीच रामसेवक ने अपने हिस्से की जमीन पर सरसों की फसल बोई थी। फसल पक गई तो उसे रामसेवक के भाई जबर सिंह ने फसल काट ली। मंगलवार रात 10 बजे सरसों की फसल काटने को लेकर जब रामसेवक ने जबर सिंह से पूछा तो तू तू मैं मैं हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि जबर सिंह, भतीजे सुभाष यादव, महेंद्र यादव, करू यादव, विमल यादव ने लाठियों से रामसेवक पर हमला कर सिर फोड़ दिया जिससे वह मरणासन्न हालत में पहुंच गया। परिजन तत्काल उसे इलाज के लिए सेंवढ़ा अस्पताल लेकर पहुंचे और वहां से ग्वालियर भेज दिया गया। सूचना मिलने पर ही सेंवढ़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल रामसेवक के पुत्र ज्ञानसिंह की रिपोर्ट पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया।