ग्वालियर

  • Home
  • Mp
  • Gwalior
  • पहले बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला बचाने आए छोटे भाई को भी मार डाला
--Advertisement--

पहले बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला बचाने आए छोटे भाई को भी मार डाला

पिता बोला- मेरी तो नाठ हो गई अपने जवान बेटों की हत्या पिता श्रीराम व उसके पूरे परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है।...

Danik Bhaskar

Mar 04, 2018, 06:15 AM IST

पिता बोला- मेरी तो नाठ हो गई

अपने जवान बेटों की हत्या पिता श्रीराम व उसके पूरे परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। उसके तीन बेटे थे। बड़ा बेटा मंजेश बिजौली में एक फैक्टरी में काम करता है। जबकि भूरा और कल्ली घर पर रहकर खेती-बाड़ी का काम देखते थे। दोनों बेटों की मौत से पिता श्रीराम केवल यही कह रहा है मेरी तो नाठ ही हो गई है। मैंने किसी का क्या बिगाड़ा था जो भगवाने ने मुझे यह दिन दिखाया।

आरोपी हिरासत में, पुलिस का इनकार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को घटना के लगभग 2 घंटे बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया हैं। हालांकि पुलिस अभी आरोपियों के हिरासत या गिरफ्तार होने से इनकार कर रही है।

बिना वजह विवाद में हुई हत्या


इधर...घर के बाहर बच्चे को खिला रहा था युवक, तीन बदमाश आए और मार दी गोली

तलैया मोहल्ला की घटना, युवक के हाथ में गोली लगी, अस्पताल में भर्ती

कोतवाली क्षेत्र के तलैया मोहल्ला में रहने वाला एक युवक अपने घर के बाहर बच्चे को खिला रहा था तभी बाइक सवार तीन युवक आए और गाली गलौज करने लगे। युवक ने गालियां देने से रोका तो एक आरोपी ने कट्टे से गोली मार दी। गोली युवक के बाएं हाथ में लगी जिससे वह घायल हो गया। मोहल्ले के लोग युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले गए और इलाज कराया। घटना शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे की बताई गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

तलैया मोहल्ला निवासी जाकिर उर्फ बाटू खान (35) पुत्र नूर खान ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे अपने घर के दरवाजे के सामने खड़ा होकर अपने एक साल के बच्चे को खिला रहा था। तभी महल के नीचे रहने वाले प्रेम उर्फ विक्कू पुत्र कन्हैया रजक, छोटू पुत्र कन्हैया रजक, मनोज पुत्र राम रजक वहां आए। शराब के नशे में तीनों आरोपी उसे गालियां देने लगे। जाकिर ने गालियां देने से मना किया तो आरोपियों ने कट्टे से गोली मार दी और लाठी डंडों से भी मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। एसडीओपी आरसी भोज ने घायल युवक से घटना की पूरी जानकारी ली। तत्पश्चात आरोपियों की तलाश शुरू हुई।

घायल के बयान लेती पुलिस।
Click to listen..