--Advertisement--

12 वर्षीय छात्र का अपहरण

12 वर्षीय छात्र का अपहरण पिछोर | पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम सलोरा निवासी हाल निवासी रेंज मार्केट पिछोर से एक...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 04:00 AM IST
12 वर्षीय छात्र का अपहरण

पिछोर | पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम सलोरा निवासी हाल निवासी रेंज मार्केट पिछोर से एक कक्षा 8 के छात्र को अज्ञात युवक बहला फुसला अपहरण कर ले गया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। जानकारी के अनुसार अंशुमान चौहान पुत्र विशाल सिंह चौहान कक्षा 8 में सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में अध्ययनरत था। उसे 5 बजे के लगभग कोई युवक बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है।

सट्टा पर्ची लगाते हुए युवक दबोचा

शिवपुरी | कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जाटव मोहल्ला कमलागंज के पास से पुलिस ने एक युवक को पर्चियों से सट्टा लगाते हुए दबोच लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक कमलागंज के पास सट्‌टा लगा रहा है। तभी मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी जुगल किशोर उर्फ खचेरा पुत्र चिमनलाल राठौर निवासी कमलागंज शिवपुरी के कब्जे से 310 रुपए नगदी व दो सट्टा पर्ची जब्त की है।

अवैध शराब के साथ युवक दबोचा

करैरा | करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम दवरा में मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि एक युवक अवैध शराब क्षेत्र में बेच रहा है। पुलिस ने आरोपी देवी लाल लोधी पुत्र वाधराज 40 साल निवासी दवरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 61 लीटर कीमत 21 हजार 640 रुपए की जब्त की है।