--Advertisement--

भास्कर संवाददाता|पोहरी

Gwalior News - भास्कर संवाददाता|पोहरी जिले से 35 किमी दूर पोहरी तहसील में पहली बार जनता में ग्राम पंचायत पोहरी में हो रहे घटिया...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:05 AM IST
भास्कर संवाददाता|पोहरी
भास्कर संवाददाता|पोहरी

जिले से 35 किमी दूर पोहरी तहसील में पहली बार जनता में ग्राम पंचायत पोहरी में हो रहे घटिया निर्माण कार्यों को लेकर सैकडों लोगों ने बुधवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंप है। सौंपे गए ज्ञापन में उन्होंने बताया है कि पोहरी मुख्यालय की ग्राम पंचायत पोहरी में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर पंचायत के ग्राम वासियों ने जागरूकता का परिचय देते हुए ग्राम पंचायत में अभी तक हुए घटिया निर्माण एवं भ्रष्टाचार व अन्य समस्या को लेकर एसडीएम मुकेश सिंह को हो रहे घटिया निर्माण कार्य और घटिया सीसी रोड, सहित पेयजल की समस्या को लेकर ज्ञापन दिया गया है।

पंचायत भवन में अभी से दरारें : ग्राम पंचायत द्वारा निर्माण कराए पंचायत भवन में दरारें पड़ने लगी है। जबकि अधिकारियों इसका मूल्यांकन बिना देखा कर दिया गया। इसके अलावा नयागांव में बने तलाब के निर्माण कार्य से अधिक पैसे निकाल लिया गए है। शिव कॉलोनी में बनाई गई सीसी निर्माण का कार्य घटिया किया गया है। इतना ही नहींं पंचायत में कई माह से नालियों की सफाई नही कराई गई है और सफाई के नाम पर पैसों का आहरण कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य कार्यों में भी भ्रष्टाचार किया गया है।

घटिया निर्माण की जांच होगी


X
भास्कर संवाददाता|पोहरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..