Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Daughter Of The Warehouse Operator Was Hanged

वेयरहाउस ऑपरेटर की बेटी ने घर में ही फांसी लगाकर दी जान, 11वीं की थी छात्रा

शहर के बड़े व्यापारी अनिल कुमार गुप्ता की 17 साल की बेटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 02, 2018, 06:48 AM IST

  • वेयरहाउस ऑपरेटर की बेटी ने घर में ही फांसी लगाकर दी जान, 11वीं की थी छात्रा

    ग्वालियर.शहर के बड़े व्यापारी अनिल कुमार गुप्ता की 17 साल की बेटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या क्यों की इसे लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने माता-पिता से बात करने की कोशिश की लेकिन बेटी की मौत से दोनों इतने गमगीन हैं कि कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। मंगलवार को पुलिस इस मामले में पूछताछ करेगी।

    - गंगा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-201 में रहने वाले अनिल कुमार गुप्ता का वेयरहाउस है। उनकी चना मिल भी है। उनके बड़े भाई गुटखा कारोबारी हैं। इन लोगों की गिनती शहर के बड़े कारोबारियों में होती है। यह लोग मूल रूप से लहार के रहने वाले हैं। अनिल की 17 वर्षीय बेटी मुस्कान गुप्ता कक्षा 11वीं की छात्रा है।

    - सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब सभी लोग घर में थे तो मुस्कान अपने कमरे में गई। कुछ देर बाद उसकी मां कमरे में गई तो मुस्कान फांसी के फंदे पर लटकी थी। इसके बाद तो पूरे घर में चीख पुकार मच गई। इन लोगों ने तत्काल उसे नीचे उतारा और उसे अस्पताल लेकर भागे। उसे लेकर जेएएच पहुंचे यहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    - तब इन्होंने पुलिस को सूचना दी। झांसी रोड थाना पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और वहां मौजूद परिजनों से पूछताछ की लेकिन कोई भी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं बता सका।
    - महिला के साथ दुष्कर्म: जनकगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सात भाई की गोठ में रहने वाली एक 41 वर्षीय महिला के साथ रविवार रात को लक्ष्मीगंज के रहने वाले विजय गुप्ता ने दुष्कर्म कर दिया। सोमवार को इन्होंने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि एक साल पहले भी महिला ने इन पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

    प्राइवेट पढ़ रही थी छात्रा
    - मुस्कान के ताऊ के बेटे कपिल गुप्ता ने बताया कि मुस्कान ने दसवीं की परीक्षा भी प्राइवेट दी थी। वह स्कूल क्यों नहीं जाती थी इसे लेकर परिजन चुप्पी साथ गए। पुलिस ने भी इसका कारण पूछा लेकिन कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×