--Advertisement--

ट्रक और कार की टक्कर में दो की मौत, मां बोली- न्यू ईयर पर मिलने आ रहा था

शहर के घाटीगांव क्षेत्र में एक अंधे मोड़ पर हादसे में दो कार सवार की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 03:38 AM IST
एक अंधे मोड़ पर हादसे में दो कार सवार की मौत हो गई। एक अंधे मोड़ पर हादसे में दो कार सवार की मौत हो गई।

ग्वालियर (शिवपुरी). शहर के घाटीगांव क्षेत्र में एक अंधे मोड़ पर हादसे में दो कार सवार की मौत हो गई। इससे पहले ग्वालियर से निकलने पहले से मृतक ने अपनी मां को फोन पर कहा था कि मैं नया साल घर पर ही मनाऊंगा। बेटे के घर आने की खबर सुन मां ने उसकी पसंद का खाना बनाया था। लेकिन बेटा नहीं आया और उसकी मौत की खबर आ गई। कैसे हुआ हादसा...

दरअसल, शिवपुरी के रहने वाले मोहन चंदेल के बेटे की मौत हो गई। बेटे की लाश को देखकर बार-बार यही कह रहे थे कि उसे रोका भी था कि रात को न आए लेकिन नहीं माना और यह अनहोनी हो गई।

- घाटीगांव क्षेत्र में सिमरिया मोड़ पर रविवार रात 10.30 बजे भूसे से भरे ट्रक नंबर यूपी 21 बीएल 61 और कार नंबर एमपी 07 सीडी 3563 की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इससे कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई।

- कार दामोदर के नाम पर रजिस्टर्ड थी। रात में युवकों की पहचान नहीं हो सकी। कुछ देर बाद इनकी शिनाख्त अजय पुत्र मोहन चंदेल उम्र 22 वर्ष शिवपुरी हाल तिघरा और राजू जाटव तिघरा के रूप में हुई।

- इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। अजय के पिता ने मोहन को बताया कि अजय तिघरा पर अपनी मौसी के घर रह रहा था। वह ड्राइवर था। राजू उसका दोस्त, जो उसके पड़ोस में रहता था।

- उन्होंने बताया कि शाम को उसने फोन कर बताया था कि वह नया साल मनाने घर आ रहा है और 1 जनवरी को दोपहर में ग्वालियर से लौट जाएगा। पड़ोसी की गाड़ी से शिवपुरी आ रहे थे, तभी रास्ते में कार टकरा गई और घर पहुंचने से पहले ही अजय और राजू की मौत हो गई।

राजू बोला-मैं भी साथ चलूंगा
- अजय की मौसी के बेटे ने बताया, पहले वह अकेला ही जा रहा था। तभी राजू ने उससे बोला कि वह भी उसके साथ चल रहा है। इसके बाद दोनों निकल गए। रात में एक्सीडेंट की खबर आ गई।

मां को फोन पर कहा था कि मैं नया साल घर पर ही मनाऊंगा। मां को फोन पर कहा था कि मैं नया साल घर पर ही मनाऊंगा।
पिता  बेटे की लाश को देखकर बार-बार यही कह रहे थे कि उसे रोका भी था कि रात को न आए लेकिन नहीं माना और यह अनहोनी हो गई। पिता बेटे की लाश को देखकर बार-बार यही कह रहे थे कि उसे रोका भी था कि रात को न आए लेकिन नहीं माना और यह अनहोनी हो गई।
मृतक मृतक
X
एक अंधे मोड़ पर हादसे में दो कार सवार की मौत हो गई।एक अंधे मोड़ पर हादसे में दो कार सवार की मौत हो गई।
मां को फोन पर कहा था कि मैं नया साल घर पर ही मनाऊंगा।मां को फोन पर कहा था कि मैं नया साल घर पर ही मनाऊंगा।
पिता  बेटे की लाश को देखकर बार-बार यही कह रहे थे कि उसे रोका भी था कि रात को न आए लेकिन नहीं माना और यह अनहोनी हो गई।पिता बेटे की लाश को देखकर बार-बार यही कह रहे थे कि उसे रोका भी था कि रात को न आए लेकिन नहीं माना और यह अनहोनी हो गई।
मृतकमृतक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..