Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Drunken Driver Was Running Fast In A Truck

नशे में धुत ड्राइवर तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था ट्रक, हवलदार को कुचला दर्दनाक मौत

शराब के नशे में धुत ड्राइवर रेत से भरा ट्रक तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 07:54 AM IST

नशे में धुत ड्राइवर तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था ट्रक, हवलदार को कुचला दर्दनाक मौत

भिंड (ग्वालियर).शराब के नशे में धुत ड्राइवर रेत से भरा ट्रक तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था। उसने लहार रोड पर लटूरी सिंह का पुरा के पास बाइक से जा रहे यूपी पुलिस के हवलदार को कुचल दिया। इसके बाद एक अन्य बाइक और वृद्ध को अपनी चपेट में लिया फिर ऊमरी स्थित टोल प्लाजा के छह नंबर केबिन में घुस गया। घटना गुरुवार दोपहर दो बजे की है। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने पहले ड्राइवर की जमकर पिटाई की। बाद में स्टेट हाईवे भिंड-लहार रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया जो साढ़े तीन घंटे तक चला।


- मेहदवा निवासी जयवीर सिंह राजावत उत्तरप्रदेश पुलिस में जालौन जिले के रमपुरा थाना में हवलदार पद पर पदस्थ थे। गुरुवार दोपहर करीब दो बजे वे भिंड जिला अस्पताल में भर्ती अपने भतीजे को देखने बाइक से आ रहे थे, तभी लहार रोड पर लटूरी सिंह का पुरा के पास तेज रफ्तार में आ रहे रेत से भरे ट्रक क्रमांक यूपी 74 एटी 2197 के ड्राइवर रंजीत पुत्र सूरज पाल निवासी कन्नौज ने पीछे से उन्हें कुचल दिया।

- इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। नशे में धुत ड्राइवर रंजीत ने हवलदार को कुचलने के बाद ट्रक की स्पीड कम करने के बजाए और बढ़ा दी और ऊमरी स्थित टोल प्लाजा के केबिन नंबर छह को पूरी तरह से उड़ा दिया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा और स्टेट हाईवे पर ट्रैफिक जाम कर दिया।

- घटना की जानकारी लगते ही भिंड एसडीएम संतोष तिवारी, सीएसपी वीरेंद्र सिंह तोमर, लहार एसडीओपी राजीव चतुर्वेदी, लहार थाना प्रभारी रेखा पाल, ऊमरी थाना प्रभारी मनीष जादौन, असवार थाना प्रभारी रामबाबू यादव, नयागांव थाना प्रभारी जितेंद्र मावई दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी समझाइश के बाद शाम साढ़े पांच बजे गुस्साए लोगों ने ट्रैफिक जाम खोला।

ट्रक ने रास्ते में दो अन्य को भी मारी टक्कर
- शराब के नशे में धुत ट्रक ड्राइवर, हवलदार को टक्कर मारने के बाद लटूरी सिंह का पुरा से आधा किलोमीटर बाद विकास जादौन (35) पुत्र उदयवीर निवासी धौलपुर की बाइक में कट दिया। बाइक पर सचिन राजावत पुत्र सुशील निवासी मेहदवा भी सवार था। इस घटना में दोनों लोग घायल हो गए।

- इसके बाद कुछ ही दूरी पर ट्रक ने एक वृद्ध को भी टक्कर मार दी। इससे वे भी घायल हो गया। हवलदार को कुचलने के बाद रंजीत ने जब गाड़ी काफी तेजी से भगाना शुरू कर दिया तो उसमें बैठे क्लीनर के भी हाथ पैर फूल गए। टोल प्लाजा से पहले स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी की स्पीड हल्की होते ही क्लीनर चलती गाड़ी से कूदकर भाग गया।

नशे में धुत था ड्राइवर, उसे पकड़ लिया

- हवलदार को टक्कर मारने वाला ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। उसने टोल प्लाजा में भी टक्कर मारी है। इसके बाद लोगों ने आक्रोश में ट्रैफिक जाम कर दिया था। बाद में समझाने पर उन्होंने खोल दिया। ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

इधर रेत खाली कर लौट रहे ट्रक ने बाइक सवार को कुचला
- इधर, बाराकलां के पास भिंड से लहार की ओर जा रहे रेत खाली करके लौट रहे ट्रक ने गुरुवार शाम 5 बजे एक बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना देहात थाना क्षेत्र की है।

- जानकारी के अनुसार, छकूपुरा निवासी अवधेश सिंह यादव (28) पुत्र दीपक यादव बाइक से सुरेंद्र (41) पुत्र जिलेदार और उपेंद्र (27) पुत्र गजेंद्र के साथ गुरुवार को भिंड आया था। शाम 5 बजे वह वापस अपने गांव जा रहा था।

- बाराकलां के पास भिंड से लहार की ओर जा रहे रेत से खाली ट्रक के चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए अवधेश सिंह की बाइक में टक्कर मार दी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

- हादसे में सुरेंद्र ओर उपेंद्र बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nashe mein dhut draaivr tej rftaar mein dauड़aa raha thaa trk, hvldaar ko kuchala dardnaak maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×