Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Two Brother Died In Road Accident

एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला

ग्वालियर-मुरैना रोड के पास बुधवार रात हुए रोड एक्सीडेंट में दो भाइयों सहित तीन नौजवानों की मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 08:42 AM IST

  • एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला
    +5और स्लाइड देखें
    बाइक सवार अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए ग्वालियर से मुरैना जा रहे थे।

    ग्वालियर .ग्वालियर-मुरैना रोड के पास बुधवार रात हुए रोड एक्सीडेंट में दो भाइयों सहित तीन नौजवानों की मौत हो गई। जबकि उनका एक दोस्त बुरी तरह घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए ग्वालियर से मुरैना जा रहे थे। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। तभी दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक के चालक ने डिवाइडर के बीच में से टर्न मारा। बाइक तेज स्पीड में थी और संभल नहीं पाई। टक्कर लगते ही दो भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने बचने के लिए ट्रक की स्पीड तेज करते हुए मुरैना की ओर मोड़ा तो पीछे से एक और बाइक पर आ रहे लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इन्हीं लोगों ने पहली घटना में मरने वाले लोगों की सूचना पुलिस को दी। दोस्त के साले की शादी में शामिल होने जा रहे थे...

    - दरअसल, ग्वालियर के लक्ष्मणपुरा के रहने वाले 21 साल के रोहित डागौर , 18 साल के अमन डागौर , 20 साल के करन गौतम, और 20 साल के संजीव बाथम किलागेट अपने दोस्त कैलाश के साले की शादी में शामिल होने मुरैना जा रहे थे।

    - यह चारों करन की बाइक पर सवार थे। बाइक करन ही चला रहा था। रात करीब 8.30 बजे जब यह लोग जड़ेरुआ के पास पहुंचे तो अचानक दूसरी तरफ मुरैना से आ रहे ट्रक के चालक ने टर्न मारा। करन बाइक नियंत्रित नहीं कर पाया।

    - ट्रक चालक ने भी ट्रक नहीं रोका और बाइक ट्रक से टकरा गई। इसके बाद भी ट्रक चालक ने ट्रक मोड़ते हुए गति तेज कर दी। इससे पीछे से आ रही बाइक भी ट्रक के पिछले हिस्से में भिड़ गई। इस बाइक पर सिकंदर कंपू के रहने वाले कपिल त्रिपाठी, बॉबी त्रिपाठी, मानिक रजक सवार थे।

    - यह तीनों भी अपने दोस्त लाखन की शादी में शामिल होने जा रहे थे। इन लोगों को भी चोटें आई। इन्हीं तीनों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। रोहित, करन की मौके पर ही मौत हो गई थी। संजीव और अमन को मुरैना जिला अस्पताल ले गए। यहां से जेएएच रैफर किया। यहां अमन ने भी दम तोड़ दिया। संजीव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    दूसरी बाइक पर भी सवार थे दोस्त, घटना देखकर भागे

    - संजीव ने बताया कि वह आठ लोग ग्वालियर से गए थे। उन चारों के अलावा आमीन, जीत और दो अन्य भी थे। पहले तीन बाइक से जाना था लेकिन एक बाइक नहीं आ पाई तो दो बाइक पर ही सवार होकर निकल गए।

    - घटना में इनकी बाइक भिड़ गई। पुलिस का कहना है कि दूसरी बाइक पर सवार दोस्त भाग गए। जबकि अजयपुर के रहने वाले तीन युवक जो खुद भी किसी शादी में जा रहे थे उनकी बाइक भी भिड़ी। वह लोग जानते नहीं थे फिर भी पुलिस को कॉल करने के लिए रुके।

    - पुलिस के मुताबिक, ट्रक चालक ने अचानक दूसरी तरफ टर्न मारा। इसके चलते बाइक में टक्कर लगी। ट्रक चालक ने भागने के चक्कर में दूसरी बाइक को भी चपेट में ले लिया। ट्रक चालक की तलाश जारी है।

  • एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला
    +5और स्लाइड देखें
    चारों एक ही बाइक पर सवार थे। तभी दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक के चालक ने डिवाइडर के बीच में से टर्न मारा।
  • एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला
    +5और स्लाइड देखें
    बाइक तेज स्पीड में थी और संभल नहीं पाई। टक्कर लगते ही दो भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई।
  • एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला
    +5और स्लाइड देखें
    ट्रक ड्राइवर ने बचने के लिए ट्रक की स्पीड तेज करते हुए मुरैना की ओर मोड़ा।
  • एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला
    +5और स्लाइड देखें
    पीछे से एक और बाइक पर आ रहे लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया।
  • एक साथ ऐसे निकली दो भाईयों की अर्थी, रो पड़ा पूरा मोहल्ला
    +5और स्लाइड देखें
    इन्हीं लोगों ने पहली घटना में मरने वाले लोगों की सूचना पुलिस को दी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Two Brother Died In Road Accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×