Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Miscreants Abducted And Robbed The Youth

5 बदमाशों ने अपहरण कर युवक काे लूटा, पुलिस देख चलती कार से फेंका

डबरा में भितरवार रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से डीजल डलाकर बिना पैसे दिए भाग गए।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 30, 2017, 07:05 AM IST

  • 5 बदमाशों ने अपहरण कर युवक काे लूटा, पुलिस देख चलती कार से फेंका

    ग्वालियर. कार सवार पांच बदमाशों ने डबरा-भितरवार में दो वारदात अंजाम दी। डबरा में भितरवार रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से डीजल डलाकर बिना पैसे दिए भाग गए। वहीं रास्ते में एक बाइक सवार युवक को हथियार की नोक पर उठाया। उसके पास से 10 हजार व मोबाइल लूट लिया। पहली घटना के बाद ही पुलिस कार का पीछा कर रही थी। जिससे ही बदमाशों का पता चला, युवकाे चलती कार से फेंककर भाग गए। लेकिन सामने ट्रैक्टर आ जाने की वजह से कार छोड़कर खेतों में फरार हो गए। पुलिस कार जब्त कर ली है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।


    -कार के अंदर युवक के साथ लूटपाट कर रहे बदमाशों की कार के पीछे पुलिस की जीप लगी थी। बदमाशों को जैसे ही इसकी भनक लगी, उन्होंने युवक को सांखनी नहर की पुलिया के पास चलती कार से फेंक दिया। हालांकि पुलिस युवक को नहीं देख सकी और कार के पीछे लगी रही।

    -सांखनी तिराहे के पास कार के सामने ट्रैक्टर आ गया, जिसके बाद बदमाश कार छोड़कर खेतों की ओर भाग गए। पुलिस ने कार जब्त कर ली। कार एमपी 07 सीसी 1621 है। बताया जा रहा है कार ग्वालियर के किसी बलवीर के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

    डीजल डलवाकर भागे थे
    - बुधवार की शाम करीब सात बजे एक कार भितरवार स्थित अनिल जैन के पेट्रोल पंप पर पहुंची, यहां कार में 1500 रुपए का डीजल डलवाया। लेकिन भुगतान किए बिना कर्मचारी के साथ गाली गलौंच करते हुए बदमाश वहां से भितरवार की ओर भाग गए। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल कार का पीछा किया वहीं इसकी सूचना भितरवार पुलिस को दी गई।

    10 हजार रुपए लूट लिए
    - दिलीप (28) पुत्र मनोज तिवारी निवासी करियावटी वोडा फोन कंपनी में काम करता है। शाम करीब साढ़े सात बजे वह डबरा से अपनी बाइक से गांव जा रहा था। जतर्थी पुलिया के पास कार सवार ने दिलीप से पेट्रोल पंप की जानकारी ली। दिलीप ने जैसे ही बाइक स्लो की।

    - बदमाशों ने कार सामने लगा दी। गाड़ी से उतरकर दिलीप को कट्‌टे की दम पर कार में बिठा लिया। जिसके बाद कार चलाने लगे। इस दौरान दिलीप की मारपीट कर उसका पर्स जिसमें 10 हजार 40 रुपए व दस्तावेज एवं मोबाइल छीन लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Miscreants Abducted And Robbed The Youth
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×