Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Polic Solve Anil Mistri Murder Case

आठ दिन पहले पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था इसलिए कर दी हत्या

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:15 AM IST

क्षेत्र के ग्राम झकनावदा में गुरुवार सुबह हुए युवा ठेकेदार के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।
आठ दिन पहले पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था इसलिए कर दी हत्या
पेटलावद। क्षेत्र के ग्राम झकनावदा में गुरुवार सुबह हुए युवा ठेकेदार के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। आरोपी पूर्व में उनके यहां काम करने वाला मजदूर गोवर्धन कटारा निकला। उसने आठ दिन पहले अनिल को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तब से ही वह उसकी हत्या करने की योजना बना रहा था। मौका मिलते ही घटना को अंजाम दिया और भाग निकला।
एसपी महेशचंद जैन ने बताया गुरुवार सुबह करीब 8 बजे झकनावदा में युवक अनिल पिता सुदामा मिस्त्री (32) की लाश खेत में पड़ी होने की सूचना मिली थी। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पता चला कि अनिल के सिर में गंभीर चोट लगी थी और खून निकल रहा था। उसके घरवालों और परिचितों से बातचीत की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अनिल के नौकर पप्पू पिता रालू निनामा निवासी बोरिया से जब अलग से पूछताछ की गई तो उसने बताया अनिल के गोवर्धन कटारा की पत्नी से अवैध संबंध थे। यह बात अनिल ने उसे बताई थी। ऐसे में गुरुवार शाम को ही पुलिस गोवर्धन के घर पहुंची। उसकी पत्नी से गोवर्धन के बारे में पूछा तो उसने कहा सुबह 8 बजे वे घर से निकले थे और अब तक नहीं लौटे। ऐसे में पुलिस को गोवर्धन पर शक हुआ और उसे ढूंढने के लिए एक टीम लगाई। काफी मशक्कत के बाद गोवर्धन को जंगल से पकड़ लिया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो गोवर्धन ने जुर्म कबूल लिया।
आरोपी गोवर्धन ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
आरोपी गोवर्धन ने पांच साल तक अनिल के यहां काम किया। कुछ समय पूर्व उसने एक खेत बटाई पर लेकर खेती शुरू कर दी थी। हालांकि अनिल और गोवर्धन के बीच लेनदेन का हिसाब था इस कारण अनिल उसके घर पर आता-जाता रहता था। इसी दौरान अनिल के गोवर्धन की पत्नी से संबंध बन गए। 8 दिन पहले जब गोवर्धन ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया तो तभी तय कर लिया था कि वह अनिल का कत्ल कर देगा। उसे पता था कि अनिल किस समय खेत में जाता है। उसने पूरी नजर रखी और गुरुवार को जब अनिल खेत में अकेला पानी दे रहा था तभी उसने पीछे से अनिल के सिर पर पत्थर मारा। जब वह नीचे गिर गया तो करीब 20 किलो वजनी पत्थर से उसका सिर कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aath din pehle patni ke saath aapttijnk sthiti mein dekh liyaa thaa isliye kar di Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×