Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» The Mortgage Was Kept In The Jewelery

चोरी के ज्वेलर के यहां रखे थे गिरवी, पुलिस ने 38 ग्राम सोना किया बरामद

पुलिस वृंदावन जाएगी। यह उसने वहां पर अपने किसी परिचित को दिए हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:09 AM IST

चोरी के  ज्वेलर के यहां रखे थे गिरवी, पुलिस ने 38 ग्राम सोना किया बरामद
ग्वालियर .शहर के फर्जी डॉक्टर बनकर महिला से 75 हजार रुपए और 1.5 लाख रुपए के जेवरात ठगने वाले निशांत शर्मा को पुलिस ने 7 नवंबर तक की रिमांड पर लिया है। निशांत पंडिताई करता था और उसने ही महिला से जेवरात और रुपए लिए थे। पुलिस ने निशांत से पूछताछ के बाद 38 ग्राम सोना बरामद कर लिया है। इसे गिरवी रखकर 1 लाख रुपए का कर्ज लिया गया था। इसके अलावा नकदी और 3 अंगूठियां बरामद करने के लिए पुलिस वृंदावन जाएगी। यह उसने वहां पर अपने किसी परिचित को दिए हैं।
- निशांत शर्मा के साथी पंच बिजेंद्र परिहार को पुलिस ने जेल भेज दिया है। कंपू थाने में शुक्रवार को गुढ़ागुढ़ी का नाका पर रहने वाली महिला ने शिकायत की थी कि डॉक्टर बनकर निशांत शर्मा उसे जेएएच में मिला था। इसके साथ ही मदद भी की थी।
- मदद के झांसे में महिला आ गई और दोस्ती कर ली। इसके बाद वे दोनों रेस्टॉरेंट में नाश्ता करने के लिए गए थे। वहां पर निशांत के दोस्त बिजेंद्र परिहार ने फोटो खींच लिए थे। इसके बाद निशांत ने मदद के नाम पर 1.5 लाख रुपए के जेवर और 75 हजार रुपए ले लिए थे। महिला ने रुपए और जेवर वापस मांगे ताे निशांत और बिजेंद्र उसके फोटो सार्वजनिक करने की बात कहने लगे। इसके बाद महिला के भाई ने इसकी शिकायत कंपू थाने में की थी।
रकम व अन्य जेवरात बरामद करने वृंदावन जाएगी पुलिस
- पूछताछ में निशांत ने बताया, उसने 38 ग्राम वजन के जेवरात शहर के एक ज्वेलर के यहां पर गिरवी रखे हैं और उसके एवज में 1 लाख रुपए उधार लिए हैं। यह रुपए दिसंबर में वापस करना है। पुलिस ने ज्वेलर के यहां से जेवरात बरामद कर लिए हैं। वहीं 3 अंगूठी और 75 हजार रुपए वृंदावन में अपने दोस्त को देने की बात निशांत ने बताई थी। पुलिस इन्हें बरामद करने के लिए वृंदावन जाएगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×