Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» The VC Dispute Registrar Was Not Willing To Work From The Beginning

वीसी विवाद रजिस्ट्रार शुरू से ही काम करने के इच्छुक नहीं थे

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:55 AM IST

कुलपति का कहना है कि रजिस्ट्रार की मंशा शुरू से ही काम करने की नहीं थी।
वीसी विवाद  रजिस्ट्रार शुरू से ही काम करने के इच्छुक नहीं थे
ग्वालियर.राजा मानसिंह तोमर संगीत एवं कला विवि की कुलपति प्रो. लवली शर्मा व रजिस्ट्रार राकेश चौहान के बीच हुए विवाद के मामले की शिकायत उच्च शिक्षा विभाग तक पहुंच गई है, लेकिन मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कुलपति का कहना है कि रजिस्ट्रार की मंशा शुरू से ही काम करने की नहीं थी।
- वह तो मुझे परेशान करने के लिए आए थे, क्योंकि ज्वाइनिंग के तुरंत बाद ही उच्च शिक्षा विभाग के पीएस को पत्र लिखकर कहा था कि संगीत विवि में प्रतिनियुक्त पर भेजने से पहले उनकी सहमति नहीं ली गई।
- साथ ही इस मामले में पुनर्विचार करने के लिए पत्र लिखा था। इतना ही नहीं 24 जुलाई को शासन पर आरोप लगाकर पत्र लिखा था। इसके बाद बिना मंजूरी के छुट्टी पर रजिस्ट्रार चले गए थे।
- साथ ही रजिस्ट्रार ने बरकतउल्ला विवि भोपाल में तैनाती के लिए मंशा जाहिर की थी। इससे उनकी मानसिकता का पता चलता है कि श्री चौहान संगीत विवि में काम करने नहीं बल्कि विवाद करने आए थे। यदि श्री चौहान को रिलीव नहीं करती तो वह विवि का माहौल पूरी तरह चौपट कर देते।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: visi vivaad rjistraar shuru se hi kam karne ke ichchhuk nahi the
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×