Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» The Vegetable Was Used By The Tantric, And The Woman Had Eaten Poison.

सब्जी का कारोबार करता था तांत्रिक वशीभूत होकर महिला ने खाया था जहर

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 08:06 AM IST

पुलिस ने गोहद स्थित उसके घर से व्यापारी परिवार से ठगा गया सामान भी बरामद कर लिया।
  • सब्जी का कारोबार करता था तांत्रिक वशीभूत होकर महिला ने खाया था जहर

    ग्वालियर.गोहद के एक परिवार को तंत्र-मंत्र के झांसे में फंसाकर नकदी अौर जेवरात सहित 1.5 करोड़ रुपए ठगने वाले तांत्रिक के वशीभूत होकर हजीरा पर रहने वाली एक महिला मीना बाथम ने जहर खा कर खुदकुशी कर ली थी। महिला का पति व हजीरा के लगभग 25 लोग शनिवार को दोपहर विश्वविद्यालय थाने पहुंचे और दो वर्ष पहले हुई घटना की जानकारी दी। इसी दौरान पुलिस ने गोहद स्थित उसके घर से व्यापारी परिवार से ठगा गया सामान भी बरामद कर लिया।

    - थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया, हजीरा के लोग शनिवार को थाने पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हजीरा पर दो वर्ष पूर्व तांत्रिक दिलीप धाकड़ ने सब्जी का कारोबार भी किया था। वह मीना व उसके पति पिल्लू का पड़ोसी था और उनके घर भी उसका आना-जाना था। मीना की मौत के कुछ दिन बाद वह गायब हो गया था।

    - विवि थाने पहुंचे मीना के परिजन शनिवार को हजीरा थाने नहीं पहुंचे। मीना बाथम की मौत के मामले में उसके परिजन व पड़ोसियों के सामने आने के बाद हजीरा पुलिस अब उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। प्रारंभिक पूछताछ में तांत्रिक दिलीप धाकड़ ने पिल्लू व मीना बाथम को जानने की पुष्टि की है।

    - पुलिस ने रविवार को गोहद, छिरेटा स्थित मकानों पर भी दबिश देकर व्यापारी परिवार से ठगा गया सोने का कड़ा, एलईडी, गीजर, वीवो मोबाइल बरामद कर लिया है। अब पुलिस तांत्रिक से मीना की खुदकुशी के मामले में भी पूछताछ करेगी। तांत्रिक विवि पुलिस के पास रविवार तक की रिमांड पर है। वहीं तांत्रिक के साथ जुआ खेलने वाले जुआरी भी गायब हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Vegetable Was Used By The Tantric, And The Woman Had Eaten Poison.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×