Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» The Woman Took Her Home And Started Sleeping

5 साल का बच्चा अकेला सड़क क्रॉस कर रहा था, महिला ने अपने घर ले जाकर सुला लिया

थाटीपुर के भीमनगर में घर से बाहर खेल रहा 5 साल का बच्चा रोहित गुरुवार शाम को लापता हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 07:59 AM IST

  • 5 साल का बच्चा अकेला सड़क क्रॉस कर रहा था, महिला ने अपने घर ले जाकर सुला लिया

    ग्वालियर.थाटीपुर के भीमनगर में घर से बाहर खेल रहा 5 साल का बच्चा रोहित गुरुवार शाम को लापता हो गया। शुक्रवार को पुलिस ने बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। लेकिन कुछ देर बाद ही एक महिला, बच्चे को लेकर मुरार थाने पहुंच गई। पूछताछ में महिला ने बताया कि बच्चा उसे सड़क क्राॅस करते मिला था, रात को अपने घर में रखा। अपने बच्चे के कपड़े पहनाए और सुबह होते ही पुलिस के पास पहुंच गई।


    - थाटीपुर थाना पुलिस के अनुसार पूरन जाटव निवासी भीम नगर सब्जी का ठेला लगाते हैं। गुरुवार शाम 4 बजे उनका बेटा रोहित (5) घर के बाहर खेलते वक्त लापता हो गया। पूरन सभी जगह तलाश करने के बाद रात 11 बजे थाटीपुर थाने पहुंचे और बालक के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा।

    - पुलिस ने कहा कि वह रात को उसे ढूंढें, अगर बच्चा नहीं मिला तो सुबह रिपोर्ट दर्ज कर लेंगे। रात को रोहित नहीं मिला तो सुबह पूरन फिर थाने पहुंचे और अपहरण की रिपोर्ट करा दी थी। पुलिस ने रोहित का फोटो सभी थानों मेें वाट्सएप के जरिए भेज दिया।

    - इसी दौरान पता चला कि एक महिला रोहित को लेकर मुरार थाने पहुंची है। महिला पवन पत्नी दिनेश रानाडे ने बताया कि गुरुवार की शाम को यह बच्चा उसे मिला था। रात को अपने घर रखा और उसके बाद थाने ले आई।

    घर में अाटा नहीं था तो बच्चे को चावल खिलाए, अपने बच्चे के गर्म कपड़े पहनाए
    - मैं घरों में चौका-बर्तन करके अपने परिवार का भरण पोषण करती हूं। गुरुवार शाम 7 बजे काम से लौट रही थी, तभी यह बच्चा कुम्हरपुरा के पास सड़क क्रॉस करता हुआ दिखाई दिया। बच्चे को कोई वाहन टक्कर न मार दे, इसलिए अपने साथ ले लिया।

    - घर के बारे में पूछा लेकिन वह कुछ बता नहीं पाया। आसपास पूछताछ भी की लेकिन बच्चे के घर का पता नहीं चला। अपने घर ले गई। घर में रोटी बनाने के लिए आटा नहीं था। चावल थे। अपने बच्चों के साथ इसे भी चावल खिलाए।

    - बच्चे ने चावल चाव से खाए। कुछ देर खेला और फिर सो गया। सुबह उठा तो मेरी बेटी के साथ खेलने लगा था। बच्चा गरम कपड़े नहीं पहना था तो उसे अपने बच्चे के कपड़े पहनाए और मुरार थाने पहुंच गई। -जैसा पवन पत्नी दिनेश रानाडे निवासी रामनगर ने दैनिक भास्कर को बताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Woman Took Her Home And Started Sleeping
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×