Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Throwing Oil, The Four Injured, And The Four Injured

कब्जे हटाने गए अमले को पीटा खौलता तेल फेंका, चार घायल

फूलबाग चौपाटी पर कब्जे हटाने पहुंचे नगर निगम के मदाखलत अमले को सोमवार को चाट वालों ने बुरी तरह पीटा।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:35 AM IST

  • कब्जे हटाने गए अमले को पीटा खौलता तेल फेंका, चार घायल
    +2और स्लाइड देखें
    ग्वालियर.फूलबाग चौपाटी पर कब्जे हटाने पहुंचे नगर निगम के मदाखलत अमले को सोमवार को चाट वालों ने बुरी तरह पीटा। गुस्साए दुकानदारों ने अमले पर खौलती सब्जी-तेल भी फेंका। मारपीट में अमले के चार लोग घायल हुए हैं। घायल जब पड़ाव थाने पहुंचे तो दुकानदारों ने चौपाटी के बाहर की रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खुलवाया। दुकानदारों का कहना है कि निगम अमले की हाथापाई में उनके साथी को चोटें आई हैं।
    - शाम 4 बजे मदाखलत अधिकारी महेंद्र शर्मा अमले के साथ फूलबाग चाैपाटी पर ठेलों की जगह लगाईं बसों को हटाने पहुंचे। कुछ युवा दुकानदारों ने कार्रवाई में पक्षपात का आरोप लगाते हुए अमले से गाली गलौच की।
    - निगमकर्मियों ने जवाब दिया तो दुकानदारों ने सामान फेंकना शुरू कर दिया। कुछ लोग डंडे और सरिए लेकर अमले पर टूट पड़े। दुकानदारों ने खौलती सब्जी-गर्म तेल फेंकना शुरू कर दिया। जान बचाकर अमला भागा तो दुकानदारों नेे वाहनों पर पथराव कर दिया।
    - जिससे थ्रीडी मशीन और क्रेन के कांच फूट गए। हमले में निगमकर्मी अजय भारद्वाज और टीपू लोधी के सिर, बबलू पाल के हाथ और रानी कुशवाह के पैर में चोटें आईं। चौपाटी पर काम करने वाले राहुल को भी चोटें आना बताया है।
    - जगह घेरकर किराए पर लगा दीं दुकानें: 8 साल पहले बनी चौपाटी में चाट के ठेले वालों को ठेला खड़ा करने की परमिशन दी गई थी। धीरे-धीरे ठेलों के नाम पर टीनशेड लगाकर दुकानें बना ली गईं।
    - कुछ लोगों ने एक से अधिक ठेलों की जगह घेरकर किराए पर उठा दिया। शिकायतें सीएम हेल्पलाइन तक पहुंची तो सप्ताह पहले नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी।
  • कब्जे हटाने गए अमले को पीटा खौलता तेल फेंका, चार घायल
    +2और स्लाइड देखें
  • कब्जे हटाने गए अमले को पीटा खौलता तेल फेंका, चार घायल
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×