--Advertisement--

दुर्घटना / यूपी-एमपी बॉर्डर पर हादसा, दतिया के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत



accident
X
accident
  • बीमार पिता को देखने बेटी, नाती और दामाद के साथ जा रहा था वृद्ध
     

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 03:47 AM IST

सेंवढ़ा/दतिया. ग्वालियर-झांसी हाईवे पर दतिया-झांसी की सीमा पर एक ट्रक चालक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में बाइक पर सवार पांच वर्षीय बालक, उसकी मां, पिता व नाना की दर्दनाक मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह 11.15 बजे की है। मृतक वृद्ध (नाना) अपने बीमार पिता को देखने के लिए सेंवढ़ा के देभई गांव जा रहा था, लेकिन वह घर पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना पर चिरूला और झांसी के सीपरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सड़क से उठवाकर झांसी अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचवाया।

 

सेंवढ़ा के देभई गांव निवासी रामगोपाल (65) पुत्र बालकिशन प्रजापति अपने दामाद ललती प्रजापति (30) निवासी भदरौआ, बेटी रीना (25) पत्नी ललती और पांच साल के नाती (पुत्र ललती प्रजापति) के साथ बाइक से शुक्रवार सुबह 11 बजे झांसी से निकले। उन्हें दतिया होते हुए देभई जाना था। वे जैसे ही दतिया की सीमा पर पहुंचे, तभी दतिया से झांसी की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में चारों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 


हादसे की खबर मिलने पर झांसी जिले की सीपरी थाना पुलिस और दतिया जिले की चिरूला पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, तब तक हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया था। हादसे के एक घंटे बाद तक परिवार के किसी सदस्य को इसकी जानकारी नहीं थी। भास्कर संवाददाता ने गांव में मृतक वृद्ध के घर फोन लगाकर बताया, तब उसके दोनों बेटे झांसी पहुंचे।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..