--Advertisement--

मुरैना / अगर हम चुनाव जीत नहीं सकते तो हराने का दम जरूर रखते हैं; व्यापारी वर्ग का भाजपा को खुला चैलेंज



मुरैना में अग्रवाल समाज के खुले अधिवेशन में भाजपा को खुला चैलेंज दिया गया। मुरैना में अग्रवाल समाज के खुले अधिवेशन में भाजपा को खुला चैलेंज दिया गया।
X
मुरैना में अग्रवाल समाज के खुले अधिवेशन में भाजपा को खुला चैलेंज दिया गया।मुरैना में अग्रवाल समाज के खुले अधिवेशन में भाजपा को खुला चैलेंज दिया गया।

  • समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने कहा- हम केवल लंच और मंच संभालने के लिए नहीं 
  • मुरैना में जुटे भिंड, श्योपुर और धौलपुर के अग्रवाल समाज के 5 हजार लोग, निर्णय पर जताई सहमति  

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 05:40 PM IST

मुरैना. अग्रवाल समाज ने भाजपा और पार्टी के वरिष्ठ मंत्री रुस्तम सिंह को खुला चैलेंज किया है। समाज के खुले अधिवेशन में आयोजक और उद्यमी रमेशचंद्र गर्ग ने कहा है कि इस बार चुनाव रमेशचंद्र वर्सेस रुस्तम सिंह होगा। उन्होंने कहा कि हम चुनाव भले न जीत पाएं, लेकिन चुनाव में हराने का दम रखते हैं। कैबिनेट मंत्री पर सीधा आरोप लगाते हुए रमेशचंद्र गर्ग ने कहा कि वह गुंडों को संरक्षण देते हैं और व्यापारियों को परेशान करते हैं। इस दौरान सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे आप पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल और कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल ने उन्हें पार्टी से टिकट देने का ऑफर भी दे दिया। 

 

2018 और 2019 के चुनाव में किसी को समर्थन नहीं  

अग्रवाल समाज का खुला अधिवेशन सुबह 11 बजे से जीवाजीगंज स्थित अग्रसेन पार्क में आयोजित किया गया है। अधिवेशन में मुरैना, भिंड, श्योपुर और धौलपुर के अग्रवाल समाज के 5 हजार लोग शामिल हुए। इसके साथ ही पोरसा से लेकर श्योपुर तक समाज, संगठन के लोग हजारों की संख्या में लोग आए। इस अधिवेशन में समाज ने सर्वसम्मति से सत्ताधारी पार्टी भाजपा का विरोध करने का निर्णय लिया है। समाज के प्रतिनिधियों का कहना है कि हमने तय किया है कि 2018 विधानसभा चुनाव और 2019 में लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। 

 

murena

 

आप और कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए 

समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज केवल लंच और मंच संभालने के लिए नहीं है। हमें राजनीतिक नेतृत्व चाहिए। अब हम खुद अपना फैसला करेंगे। किसी को इसका निर्णय नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि देश में 20 फीसदी वैश्य हैं और दो फीसदी अग्रवाल समाज। ऐसे में हम पीछे क्यों रहें। बैठक में भाग ले रहे आप पार्टी के संयोजक आलोक अग्रवाल, आप पार्टी से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल शामिल हुए। 
 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..