ग्वालियर / पतंग लेकर आलिया ने किया डांस ड्रोन से हुई शूटिंग, टीम चंदेरी रवाना



Alia did dance with kite
Alia did dance with kite
Alia did dance with kite
X
Alia did dance with kite
Alia did dance with kite
Alia did dance with kite

  • फिल्म की शूटिंग के लिए सुबह 8 बजे से यूनिट ग्वालियर फोर्ट पहुंच गई थी, हाथी और ऊंट के साथ हुआ सांग शूट

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 07:28 AM IST

ग्वालियर. आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग रविवार को भी ग्वालियर फोर्ट पर हुई। इसके लिए सुबह 8 बजे ही यूनिट ग्वालियर फोर्ट पर पहुंच गई थी। इस दौरान कुछ दृश्यों के अलावा एक गाना भी फिल्माया गया। इसकी शूटिंग मानसिंह पैलेस के सामने हुई।

 

साथ ही एक दृश्य पुरानी घासमंडी से किले की ओर शुरू हुई चढ़ाई पर फिल्माया गया। इसके लिए ड्रोन का सहारा लिया गया। इसके लिए सह कलाकारों को मानसिंह पैलेस की छत और कुछ को मानसिंह पैलेस के सामने खड़ा किया गया। ग्वालियर में फिल्म की शूटिंग शाम 6 बजे पूरी हो गई। इसके बाद अब दल अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए चंदेरी रवाना हो गया।


एमपी में सिर्फ गीत फिल्माए : इस फिल्म के गीतों की  शूूटिंग के लिए एमपी को चुना गया। इसकी वजह है कि यहां ऐतिहासिक विरासत का होना है। 

 

यह है फिल्म की स्टोरी: फिल्म की शूटिंग पिछले एक साल से चल रही है। इस फिल्म में 1947 के भारत और पाकिस्तान के बंटवारे को दिखाया जाएगा। इसकी थीम आजादी रखी गई है। इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को बंटवारे के बाद भारत और पाकिस्तान में हुई दुर्दशा देखने को मिलेगी।

 

जब विवाद की स्थिति बनी : फिल्म की शूटिंग देख रहे लोगों को थोड़ा पीछा हटने के लिए कहा, इस बात पर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते विवाद शुरू हो गया। इसमें पीटीएस के वह नव आरक्षक भी शामिल थे, जो फोर्ट घूमने आए थे। हालांकि पुलिस जवानों की सक्रियता के चलते विवाद को जल्द ही सुलझा लिया गया।

COMMENT