ग्वालियर / अमित शाह के साथ युवा संवाद में जुटेंगे डॉक्टर, इंजीनियर और वकील

Dainik Bhaskar

Oct 04, 2018, 08:06 PM IST


amit shah gwalior visit 9 october
X
amit shah gwalior visit 9 october
  • comment

ग्वालियर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ग्वालियर दौरे को लेकर पार्टी नेता तैयारियों में जुटे हैं। अमित शाह 9 अक्टूबर को ग्वालियर आ रहे हैं। वे यहां युवा संवाद कार्यक्रम में अंचल के युवाओं से मुखातिब होंगे। विधानसभा चुनाव में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका के मद्देनजर यह कार्यक्रम काफी अहम्  माना जा रहा है। इसके चलते इसमें पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ ही डॉक्टर, इंजीनियर, वकील और अन्य पेशेवर युवाओं का जमावड़ा होगा। यानी, इस संवाद के माध्यम से पार्टी का फोकस पूरी तरह से युवा मतदाताओ पर है।
 
अभी तक पार्टी नेताओं को अमित साह का जो कार्यक्रम मिला है, उसमें ग्वालियर में युवा संवाद कार्यक्रम के साथ ही शिवपुरी में पार्टी के पालक-संयोजकों का सम्मेलन और गुना में रोड शो होना है। शिवपुरी में होने वाले पालक-संयोजक सम्मेलन में ग्वालियर-चंबल संभाग के बूथ से लेकर मंडल स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ ही उससे ऊपर के पदाधिकारी शामिल होंगे। करीब 4 हजार लोगों का जमावड़ा रहेगा। इस सम्मेलन के माध्यम से श्री शाह पार्टी के निचले स्तर तक के कार्यकर्ताओं तक चुनावी संदेश पहुंचाएंगे। 

 

 बदल सकता है कार्यक्रम 
 अब तक जो तय कार्यक्रम है, उसमें अंतिम दौर में फेरबदल हो सकता है। खासकर गुना में प्रस्तावित रोड शो को लेकर इस तरह की संभावना जताई जा रही है। दरअसल, अमित शाह 9 अक्टूबर को विशेष विमान से पहले ग्वालियर आएंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से शिवपुरी पहुंचेंगे। वहां पालक-संयोजक सम्मेलन को संबोधित कर गुना जाएंगे। वहां रोड शो प्रस्तावित है। पार्टी नेताओं का मानना है कि रोड शो के लिए दोपहर का समय उपयुक्त नहीं है। जबकि दोपहर बाद अमित शाह को ग्वालियर लौटकर युवा संवाद कार्यक्रम शामिल होंगे। ऐसे में गुना के रोड शो को लेकर असमंजस है।
 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन