मध्यप्रदेश / अमित शाह आरएसएस की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे, दो दिन रहेंगे

X

  • संघ की इस बैठक को लोकसभा चुनावों के पहले काफी अहम माना जा रहा है

Mar 09, 2019, 02:38 PM IST

ग्वालियर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आरएसएस की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा में शामिल होने ग्वालियर पहुंच गए हैं। लोकसभा चुनाव की घोषणा से ऐन पहले हो रही इस बैठक में जहां संघ के अपने एजेंडा पर चर्चा होने के बाद कई प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। वहीं चुनाव की दृष्टि से कार्यकर्ताओं को काम में जुटने का संदेश भी दिया जाएगा। 

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बैठक में शामिल होने शनिवार को पहुंचे। इसके पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल बैठक शुरू होने से पहले ही दो दिन केदारपुर में रहकर गए हैं। अमित शाह की अगवानी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने की। एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं के औपचारिक स्वागत के बाद अमित शाह राष्ट्रीय आरएसएस की बैठक में भाजपा का एजेंडा रखने के लिए केदारधाम स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के लिए रवाना हो गए हैं। अमित शाह दो दिन यही रहेंगे।

 

चुनाव से पहले काफी महत्वपूर्ण है बैठक 

लोकसभा चुनाव से पहले हो रही संघ की इस सभा को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसमें देश से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा होगी, इसके साथ ही आतंकवाद को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच बनी स्थिति पर भी चर्चा होनी है। इसके साथ ही अयोध्या मसले पर भी चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है। 

 

संघ का कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संकेत 

चुनाव में शत प्रतिशत मतदान हो, इसके लिए स्वयंसेवक समाज में लोगों के बीच जाकर जन जागरण करेंगे, संघ ने कार्यकर्ताओं की भूमिका भी स्पष्ट कर दी है। उन्हें ये स्पष्ट संकेत है कि विधानसभा चुनाव में हुई चूक को भूलकर जनजागरण अभियान के रूप में लोकसभा चुनाव के लिए काम में जुटना है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना